1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. वेस्टइंडीज दौरे के लिए इंग्लैंड टीम में कोई बदलाव नहीं

वेस्टइंडीज दौरे के लिए इंग्लैंड टीम में कोई बदलाव नहीं

इंग्लैंड को अगले महीने शुरू होने वाले वेस्टइंडीज दौरे पर तीन टेस्ट, पांच वनडे और तीन टी20 मैच खेलने हैं।

Bhasha Bhasha
Published on: December 11, 2018 6:19 IST
वेस्टइंडीज दौरे के...- India TV
Image Source : AP वेस्टइंडीज दौरे के लिए इंग्लैंड टीम में कोई बदलाव नहीं 

लंदन: इंग्लैंड ने श्रीलंका में टेस्ट सीरीज में वाइटवाश करने वाले खिलाड़ियों पर भरोसा कायम रखते हुए वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के लिए 16 सदस्यीय टीम में कोई बदलाव नहीं किया है। इसका मतलब हुआ है सरे के ओली पोप को टीम में जगह नहीं मिली है जिन्हें शुरुआत में श्रीलंका दौरे के लिए चुना गया था लेकिन बाद में लायंस टीम की ओर से खेलने के लिए रिलीज कर दिया गया। 

केंट के जो डेनली को इससे राहत मिली है। श्रीलंका के खिलाफ 3-0 की जीत के दौरान उन्हें डेब्यू का मौका नहीं मिला था लेकिन एक बार फिर वह बल्लेबाजी कवर के तौर पर टीम में शामिल हैं। 

इंग्लैंड को अगले महीने शुरू होने वाले वेस्टइंडीज दौरे पर तीन टेस्ट, पांच वनडे और तीन टी20 मैच खेलने हैं। 15 सदस्यीय वनडे टीम का भी चयन किया गया है। 

टेस्ट टीम इस प्रकार है: 

जो रूट (कप्तान), मोईन अली, जिमी एंडरसन, जानी बेयरस्टा, स्टुअर्ट ब्राड, रोरी बर्न्स, जोस बटलर, सैम कुरेन, जो डेनली, बेन फोएक्स, कीटोन जेनिंग्स, जैक लीच, आदिल राशिद, बने स्टोक्स, ओली स्टोन और क्रिस वोक्स। 

वनडे टीम इस प्रकार है: 
इयोन मोर्गन (कप्तान), मोईन अली, जानी बेयरस्टा, जोस बटलर, टाम कुरेन, जो डेनली, एलेक्स हेल्स, लियाम प्लंकेट, आदिल राशिद, जो रूट, जेसन राय, बेन स्टोक्स, डेविड विली, क्रिस वोक्स और मार्क वुड। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड