1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. वर्ल्ड कप से ठीक पहले डेविड मलान और बेन डकेट की हुई इंग्लैंड टीम में एंट्री

वर्ल्ड कप से ठीक पहले डेविड मलान और बेन डकेट की हुई इंग्लैंड टीम में एंट्री

विश्व कप से पहले आयरलैंड के खिलाफ होने वाले एकमात्र वनडे और टी-20 मैच के लिए इंग्लैंड की टीम में डेविड मलान और बेन डकेट को शामिल किया गया है।

IANS IANS
Published on: April 30, 2019 15:11 IST
England Call Up David Malan and Ben Duckett For Odi And t20 Series- India TV
Image Source : GETTY IMAGES England Call Up David Malan and Ben Duckett For Odi And t20 Series  

लंदन। विश्व कप से पहले आयरलैंड के खिलाफ होने वाले एकमात्र वनडे और टी-20 मैच के लिए इंग्लैंड की टीम में डेविड मलान और बेन डकेट को शामिल किया गया है। जेम्स विन्स को पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली पांच मैचों की वनडे सीरीज के लिए टीम में जगह मिली। 

यह बदलाव चयनकर्ताओं द्वारा एलेक्स हेल्स को द्विपक्षीय सीरीज तथा विश्व कप टीम से बाहर करने के बाद हुआ है। हेल्स दूसरी बार रिक्रिएशनल ड्रग टेस्ट में फेल हुए हैं और इसी कारण उन्हें टीम से हटा दिया गया है।

28 साल के विंस ने इस सीजन में वनडे कप में पांच मैचों में 490 रन बनाए हैं और अब आशा की जा रही है कि विश्व कप टीम में वही हेल्स के स्थानापन्न होंगे।

इस बीच, पीठ की तकलीफ से परेशान जेसन रॉय को आयरलैंड वनडे मैच और पाकिस्तान के होने वाले एकमात्र टी-20 मैच के लिए टीम से बाहर कर दिया गया है।

रॉय हालांकि टीम के साथ डबलिन नहीं जाएंगे और घर पर रहकर अपना इलाज जारी रखेंगे। इसके बाद वह 8 मई से पाकिस्तान के साथ शुरू हो रही पांच मैचो की वनडे सीरीज के लिए टीम के साथ जुड़ेंगे।

इंग्लैंड को शुक्रवार को मालाहाइड में आयरलैंड के साथ भिड़ना है जबकि रविवार को टी-20 मैच में कार्डिफ में पाकिस्तान के साथ खेलना है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

yoga-day-2019