1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. दलीप ट्रॉफी (फाइनल) : उनादकट के 'चौके' से इंडिया-ग्रीन बैकफुट पर

दलीप ट्रॉफी (फाइनल) : उनादकट के 'चौके' से इंडिया-ग्रीन बैकफुट पर

इंडिया ग्रीन के कप्तान फैज फजल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टीम की शुरूआत खराब रही और नियमित अंतराल पर विकेट गंवाते चली गई। 

IANS IANS
Published on: September 04, 2019 18:18 IST
जयदेव उनादकट- India TV
Image Source : BCCI जयदेव उनादकट

बेंगलुरु। तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट (58/4) की शानदार गेंदबाजी की बदौलत इंडिया रेड ने यहां एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले जा रहे दलीप ट्रॉफी फाइनल के पहले दिन बुधवार को 147 रन पर आठ विकेट झटक कर इंडिया ग्रीन को बैकफुट पर धकेल दिया है। खराब रोशनी के कारण निर्धारित समय से पहले ही स्टंप्स की घोषणा कर दी गई। स्टंप्स के समय मयंक मारकंडे 51 गेंदों पर दो चौकों की मदद से 32 और तनवीर उल हक 32 गेंदों पर एक चौके के सहारे आठ रन बनाकर नाबाद लौटे। दोनों बल्लेबाजों के बीच अब तक 35 रनों की साझेदार हो चुकी है। 

इंडिया ग्रीन के कप्तान फैज फजल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टीम की शुरूआत खराब रही और नियमित अंतराल पर विकेट गंवाते चली गई। 

टीम की ओर से कप्तान फजल ने 12, अक्षत रेड्डी ने 16, ध्रुव शौरी ने 23, सिद्धेश लाड ने शून्य, अक्षदीप नाथ ने 29, अक्षय वाडकर ने 6, धर्मेद्रसिंह जडेजा ने 15 और राजेश मोहंती खाता खोले बिना आउट हुए। 

इंडिया रेड की ओर से उनादकट के चार विकेटों के अलावा संदीप वॉरियर, आवेश खान और आदित्य सरवते ने एक-एक विकेट चटकाए। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड