1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. फेस एप से कुछ इस तरह बूढ़े नजर आएंगे आपके आईपीएल स्टार्स, देखें खिलाड़ियों की वायरल तस्वीरें

फेस एप से कुछ इस तरह बूढ़े नजर आएंगे आपके आईपीएल स्टार्स, देखें खिलाड़ियों की वायरल तस्वीरें

तस्वीरों में दिल्ली कैपिटल्स के टीम मैनेजमेंट में शामिल पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोटिंग, सौरव गांगुली और मोहम्मद कैफ दिखाई बूढ़े दिखाई दे रहे हैं।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: July 19, 2019 13:50 IST
IPL Stars- India TV
Image Source : TWITTER- @DELHICAPITALS IPL Stars face app challenge 

टिक टॉक के बाद फेस ऐप बेहद तेजी से भारतीयों के दिल में जगह बना रहा है। इस ऐप में एक ऐसा ख़ास फीचर है, जो कि आपका चेहरा बुढ़ापे में कैसा होगा उसे दर्शाता है। जिससे न सिर्फ आम जनता बल्कि फ़िल्मी सितारों से लेकर क्रिकेट के खिलाड़ी तक एप के जरिये अपने चेहरे की फोटो को सोशल मीडिया पोस्ट कर रहे हैं। 

ऐसे में उनके फैन्स अपने सितारें को देखने के लिए काफी उत्साहित है कि वर्तमान में उनका स्टार एक्टर, एक्ट्रेस और क्रिकेटर बुढ़ापे में कैसे दिखेंगे।  इस कड़ी में आईपीएल फ्रेंचाइजियों ने धमाल मचा दिया है। उन्होंने अपनी-अपनी टीम के स्टार खिलाड़ियों के चेहरे को फेस एप के जरिए उन्हें बूढ़े बनाकर तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

इसमें सबसे पहले दिल्ली कैपिटल्स ने एक ट्वीट करते हुए अपने कई खिलाड़ियों की तस्वीरें जारी की है। इन तस्वीरों में दिल्ली कैपिटल्स के टीम मैनेजमेंट में शामिल पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोटिंग, सौरव गांगुली और मोहम्मद कैफ दिखाई बूढ़े दिखाई दे रहे हैं। जबकि टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर, कैगिसो रबाडा, इशांत शर्मा, और शिखर धवन की बुढ़ापे की तस्वीरें भी शेयर की गई है।

दिल्ली के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने भी फोटो ट्वीट करते हुए लिखा कि 2050 में भी हम एक नाम याद रखेंगे। इसके साथ ही फ्रेंचाइजी ने ऐसी फेस ऐप तस्वीरें शेयर की जिसमें आंद्रे रसेल, सुनील नरायण, शुभमन गिल और कुलदीप यादव का बुढ़ापा भी दिखाई दिया।

ऐसे में जब फोटो चैलेन्ज शुरू हुआ तो भला RCB की टीमकैसे पीछे रहने वाली थी। उसने भी एक फोटो शेयर की जिसमें विराट कोहली, युजवेंद्र चहल, एबी डिविलियर्स और मोइन अली दिखाई दे रहे हैं।

राजस्थान रॉयल्स ने भी फेस ऐप चैलेंज स्वीकारते हुए एक फोटो शेयर किया। इसमें अजिंक्य रहाणे, बेन स्टोक्स, जॉस बटलर और लिएम लिविंगस्टोन इन अंदाज में नजर आ रहे हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड