ipl-t20-2019
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. VIDEO: मैच के बाद एक बार फिर दिखा धोनी का मस्ती भरा अवतार, जडेजा के साथ मिलकर कुछ इस अंदाज में रोहित को डराया

VIDEO: मैच के बाद एक बार फिर दिखा धोनी का मस्ती भरा अवतार, जडेजा के साथ मिलकर कुछ इस अंदाज में रोहित को डराया

पांच वनडे मैचों की सीरीज में वेस्टइंडीज को 3-1 से हराने के बाद भारतीय टीम ने जीत का जश्न केक काटकर मनाया।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: November 01, 2018 20:53 IST
Dhoni and Jadeja- India TV
Image Source : AP पांच वनडे मैचों की सीरीज में वेस्टइंडीज को 3-1 से हराने के बाद भारतीय टीम ने जीत का जश्न केक काटकर मनाया।

पांच वनडे मैचों की सीरीज में वेस्टइंडीज को 3-1 से हराने के बाद भारतीय टीम ने जीत का जश्न केक काटकर मनाया। इस मौके का वीडियो बीसीसीआई ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया। वीडियो में जैसे ही केदार जाधव केक खाने आए तो रोहित ने उनके मुंह पर ही केक लगा दिया। 

इस वीडियो में भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी का एक बार फिर नटखट अंदाज देखने को मिला। जैसे ही रोहित शर्मा केक काटने आए तो धोनी उनके पीछे कुछ गुब्बारे लेकर खड़े हुए थे। इस दौरान धोने ने जडेजा को एक गुब्बारा रोहित के कान के पास फोड़ने को कहा ताकि वो डर जाए। जैसे ही जडेजा ने ऐसा किया तो रोहित डर गए।

इसके बाद केक खाने आए केदार जाधव को रोहित शर्मा ने पहले अपने हाथ से केक खिलाया और फिर वही केक उनके मुंह पर भी लगा दिया। रोहित की इस मस्ती पर पूरी टीम इंडिया जोर-जोर से हंसने लगी।

उल्लेखनीय है, पांचवे वनडे मैच में वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया। यह निर्णय उनपर ही भारी साबित हुआ और उनकी पूरी टीम महज 104 रनों पर ही ढेर हो गई। भारत की तरफ से रविंद्र जडेजा ने सबसे ज्यादा 4 विकेट चटकाए। इसके बाद रनों का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने एक विकेट के नुकसान पर 14.5 ओवर में ही लक्ष्य को प्राप्त कर लिया। 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Dhoni and jadeja do fun with rohit sharma after match
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

Points Table

ipl-2019