india-vs-australia-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. हार के बावजूद कप्तान रोहित शर्मा ने की खिलाड़ियों की तारीफ

हार के बावजूद कप्तान रोहित शर्मा ने की खिलाड़ियों की तारीफ

तीसरे टी-20 मैच में न्यूजीलैंड के हाथों चार रन से मैच हारने के बावजूद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने अपने खिलाड़ियों की तारीफ की है। भारत को यहां सेडन पार्क मैदान में रविवार को खेले गए तीसरे टी-20 मैच में न्यूजीलैंड के हाथों चार रन से हार का सामना करना पड़ा। 

Reported by: IANS [Published on:10 Feb 2019, 5:48 PM IST]
Rohit Sharma- India TV
Image Source : GETTY IMAGES Rohit Sharma

हेमिल्टन। तीसरे टी-20 मैच में न्यूजीलैंड के हाथों चार रन से मैच हारने के बावजूद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने अपने खिलाड़ियों की तारीफ की है। भारत को यहां सेडन पार्क मैदान में रविवार को खेले गए तीसरे टी-20 मैच में न्यूजीलैंड के हाथों चार रन से हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद भारतीय टीम ने 1-2 से सीरीज गंवा दी। 

रोहित ने मैच के बाद कहा, "इस सीरीज के दौरान कई सकारात्मक पहलू रहे। लेकिन कुल मिलाकर खिलाड़ियों ने पूरे दौरे पर अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने कड़ी मेहनत की। खिलाड़ी आज इस हार से काफी निराश होंगे, लेकिन हमने कई गलतियां भी कीं।" 

उन्होंने कहा, "मुझे खुशी है कि हम अंत तक लड़े। 210 से ऊपर का लक्ष्य हमेशा मुश्किल होता है। लेकिन हम अंत तक मैच में बने हुए थे। न्यूजीलैंड ने अंत तक संयम बनाए रखा इसलिए उनकी टीम जीत की हकदार थी।" 

रोहित ने कहा, "हमने वनडे सीरीज में अच्छी शुरुआत की थी और टी-20 सीरीज में भी जीत दर्ज करना चाहते थे। यदि हम यह सीरीज जीतकर घर लौटते तो अच्छा होता लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। अब हमें पुरानी बातों को भुलाकर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली सीरीज पर ध्यान लगाना होगा।" 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019