india-vs-west-indies-2018
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. गौतम गंभीर के कप्तान बनते ही दिल्ली डेयरडेविल्स में बड़ा बदलाव

गौतम गंभीर के कप्तान बनते ही दिल्ली डेयरडेविल्स में बड़ा बदलाव

गौतम गंभीर के कंधों पर इस बार दिल्ली को खिताब दिलाने की जिम्मेदारी होगी।

Written by: India TV Sports Desk [Published on:09 Mar 2018, 8:59 PM IST]
गौतम गंभीर- India TV
गौतम गंभीर

आईपीएल-11 के शुरू होने में अब कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं। सभी टीमों के कप्तान भी तय हो गए हैं और अब फैंस को टूर्नामेंट के शुरू होने का इंतजार है। टूर्नामेंट से पहले दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम ने एक बड़ा बदलाव किया है। टीम ने हाल ही में गौतम गंभीर को अपना कप्तान बनाया था। अब गंभीर के कप्तान बनते ही अब टीम की जर्सी भी बदल गई है। जी हां, दिल्ली की टीम अब इस आईपीएल में बदली हुई जर्सी या दूसरे शब्दों में कहें तो नई जर्सी पहनकर खेलती नजर आएगी।

इस मौके पर कप्तान गंभीर ने कहा, 'एक कप्तान अपने खिलाड़ियों की वजह से ही महान बन पाता है। आप सिर्फ टीम के सामने उदाहरण पेश कर सकते हैं। वो टीम होती है जो टूर्नामेंट या खिताब जीतती है। टीम को जीत सिर्फ 11 नहीं बल्कि पूरे 25 खिलाड़ी जिताते हैं।' गंभीर ने ये भी माना कि उनका लक्ष्य सिर्फ दिल्ली के लिए वापसी करना ही नहीं था, बल्कि वो टीम को जीतते देखना चाहते हैं।

आपको बता दें कि इस बार दिल्ली को नया कप्तान और नई जर्सी मिल गई है और ऐसे में फैंस को उनसे नये और अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी। दिल्ली की टीम ने अब तक एक बार भी आईपीएल का खिताब नहीं जीता है, ऐसे में कोलकाता को दो बार चैंपियन बनाने वाले गंभीर इस बार अपनी रणनीति से दिल्ली को जीत दिलाने की पूरी कोशिश करेंगे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Delhi Daredevils launches new jersey ahead of IPL-11, गौतम गंभीर के कप्तान बनते ही दिल्ली डेयरडेविल्स में बड़ा बदलाव
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड