1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. तो आईपीएल-2020 में दिल्ली के लिए खेलते दिखेंगे अजिंक्य रहाणे, जानिए क्या है मामला

तो आईपीएल-2020 में दिल्ली के लिए खेलते दिखेंगे अजिंक्य रहाणे, जानिए क्या है मामला

अगर करार को लेकर सहमति बनती है तो फिर दिल्ली की टीम को खुद को नए सिरे से तैयार करने की प्रक्रिया में काफी मदद मिलेगी।

IANS IANS
Updated on: August 12, 2019 18:05 IST
आईपीएल-2020 में दिल्ली के लिए खेलते दिखेंगे अजिंक्य रहाणे, जानिए क्या है मामला- India TV
Image Source : IPLT20 आईपीएल-2020 में दिल्ली के लिए खेलते दिखेंगे अजिंक्य रहाणे, जानिए क्या है मामला

नई दिल्ली। दिल्ली कैपिटल्स टीम राजस्थान रॉयल्स के कप्तान रह चुके अजिंक्य रहाणे को अपने साथ जोड़ना चाहता है। इस सम्बंध में उसकी रॉयल्स के साथ बातचीत चल रही है और अगर दोनों फ्रेंचाइजी टीमों के बीच तालमेल बन जाता है तो आईपीएल के अगले सीजन में रहाणे दिल्ली के लिए खेलते नजर आएंगे। 

आईएएनएस से बात करते हुए सूत्रों ने कहा कि इस सम्बंध मे दोनों फ्रेंचाइजी टीमों के बीच बातचीत जारी है और अगर सबकुछ मनमाफिक रहा तो फिर 2020 आईपीएल सीजन में रहाणे को दिल्ली के खिलाड़ी के रूप में मैदान में देखा जा सकता है।

सूत्र ने कहा, "हां, दिल्ली कैपिटल्स रहाणे को अपने साथ जोड़ना चाहता है लेकिन यह कहना अभी जल्दबाजी होगा कि यह करार मूर्त रूप ले ही लेगा। कई चीजों का ध्यान रखना होगा क्योंकि रहाणे सालों से राजस्थान टीम के लिए खेलते आएं हैं और एक दूसरे की पहचान बन चुके हैं। वैसे बातचीत जारी है।"

अगर करार को लेकर सहमति बनती है तो फिर दिल्ली की टीम को खुद को नए सिरे से तैयार करने की प्रक्रिया में काफी मदद मिलेगी। बीते सीजन में दिल्ली ने तीन खिलाड़ियों को देकर सनराइजर्स हैदराबाद से सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को हासिल किया था।

धवन ने बीते सीजन में 521 रन बनाए और यही कारण है कि दिल्ली की टीम 2012 के बाद पहली बार प्लेऑफ खेलने में सफल हुई। दिल्ली कैपिटल्स के एक अधिकारी ने कहा कि अगर रहाणे टीम में आ गए तो यह बहुत अच्छी बात होगी क्योंकि इससे टीम को नए स्वरूप के साथ-साथ ताकत भी मिलेगी।

रहाणे 2008 और 2009 में मुम्बई इंडियंस के लिए खेले थे। 2010 आईपीएल में वह नहीं खेले थे और फिर 2011 में राजस्थान से जुड़े। इसके बाद रहाणे और राजस्थान का चोली-दामन का साथ रहा। बीच में दो साल तक राजस्थान की टीम प्रतिबंधित थी और इस दौरान रहाणे पुणे के लिए खेले। इसके बाद वह फिर टीम में लौटे लेकिन अब लगता है कि हालात बदलने वाले हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

arun-jaitley