ipl-t20-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. रणजी ट्रॉफी: उत्तराखंड पर बड़ी जीत से विदर्भ सेमीफाइनल में

रणजी ट्रॉफी: उत्तराखंड पर बड़ी जीत से विदर्भ सेमीफाइनल में

भारतीय तेज गेंदबाज उमेश ने 23 रन देकर पांच और बायें हाथ के स्पिनर सरवटे ने 55 रन देकर पांच विकेट लिये और उत्तराखंड को 159 रन पर ढेर कर दिया। 

Reported by: Bhasha [Published on:19 Jan 2019, 3:52 PM IST]
उमेश यादव- India TV
Image Source : GETTY IMAGES उमेश यादव

नागपुर: उमेश यादव और आदित्य सरवटे की घातक गेंदबाजी से मौजूदा चैंपियन विदर्भ ने शनिवार को उत्तराखंड को पारी और 115 रन से करारी शिकस्त देकर शान से रणजी ट्रॉफी सेमीफाइनल में जगह बना ली है। भारतीय तेज गेंदबाज उमेश ने 23 रन देकर पांच और बायें हाथ के स्पिनर सरवटे ने 55 रन देकर पांच विकेट लिये और उत्तराखंड को 159 रन पर ढेर कर दिया। 

पहली पारी में 274 रन से पिछड़ने के बाद उत्तराखंड ने खेल के पांचवें और अंतिम दिन अपनी पारी पांच विकेट पर 152 रन से आगे बढ़ायी लेकिन उसने अपने आखिरी पांच विकेट केवल सात रन के अंदर गंवा दिये। 

उत्तराखंड के निचले मध्यक्रम और पुछल्ले बल्लेबाज उमेश और सरवटे के सामने नहीं टिक पाये। पहली पारी में शतक जड़ने वाले सौरभ रावत खाता भी नहीं खोल पाये। उन्हें उमेश ने LBW आउट किया। इसके बाद सरवटे ने मालोलान रंगराजन (दो) को पवेलियन भेजा। 

उत्तराखंड की तरफ से सलामी बल्लेबाज कर्णवीर कौशल ने 76 रन बनाये। 

मैच में नौ विकेट लेने वाले उमेश को मैन आफ द मैच चुना गया। 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: Defending Champions Vidarbha marched into the Ranji Trophy 2018-19 semis with an emphatic innings and 115-run victory over debutants Uttarakhand
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

Points Table

ipl-2019
chunav-manch-march-2019