1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. DDCA अध्यक्ष रजत शर्मा LG से मिले, हाल में हुए घटनाक्रम की जानकारी दी

डीडीसीए अध्यक्ष रजत शर्मा उपराज्यपाल से मिले, हाल में हुए घटनाक्रम की जानकारी दी

उपराज्यपाल ने पूरे मामले को गंभीरता से सुना और समझा कि किन परिस्थितियों में रजत शर्मा को इस्तीफा देना पड़ा था।

Bhasha Bhasha
Updated on: November 21, 2019 22:35 IST
DDCA President Rajat Sharma meets Lt Governor of Delhi Anil Baijal along with Govt nominated DDCA Di- India TV
Image Source : DDCA DDCA President Rajat Sharma meets Lt Governor of Delhi Anil Baijal along with Govt nominated DDCA Directors 

नई दिल्ली। दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) अध्यक्ष रजत शर्मा ने गुरुवार को सरकार द्वारा नामित निदेशकों के साथ मिलकर दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल से मुलाकात की और उन्हें हाल में संघ में हुए घटनाक्रम की जानकारी दी। 

उपराज्यपाल ने पूरे मामले को गंभीरता से सुना और समझा कि किन परिस्थितियों में रजत शर्मा को इस्तीफा देना पड़ा था। डीडीसीए के लोकपाल द्वारा 17 नवंबर को आदेश पारित किया गया था। कुछ सदस्यों ने लोकपाल के आदेश और उनके अधिकारों की खुलेआम अवहेलना की।

डीडीसीए सरकार के नामित निदेशक श्री राजन तिवारी और श्री आरपी सिंह ने उपराज्यपाल को एपेक्स काउंसिल के कुछ सदस्यों के आचरण और गतिविधियों के बारे में जानकारी दी। इतना ही नहीं ये भी बताया कि क्यों उन्होंने लोकपाल से रजत शर्मा के इस्तीफे को वापस लेने का अनुरोध किया। इसके साथ ही उपराज्यपाल को 27 नवंबर को लोकपाल की सुनवाई के बारे में भी अवगत कराया गया।

अंत में उन्होंने डीडीसीए के निदेशकों के साथ मिलकर बैजल को डीडीसीए की ओर से 10 लाख रुपये का चेक सौंपा जो दिल्ली पुलिस के शहीद कोष में जमा कराया जाएगा।

 

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13