1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. विजय हजारे ट्रॉफी के फाइनल में पहुंची दिल्ली की टीम, डीडीसीए अध्यक्ष रजत शर्मा ने दी बधाई

विजय हजारे ट्रॉफी के फाइनल में पहुंची दिल्ली की टीम, डीडीसीए अध्यक्ष रजत शर्मा ने दी बधाई

विजय हजारे ट्रॉफी के सेमीफाइनल में दिल्ली की टीम को मिली रोमांचक जीत के बाद डीडीसीए और इंडिया टीवी के अध्यक्ष रजत शर्मा ने ट्विट कर बधाई दी है। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: October 18, 2018 17:59 IST
pawannegidelhi- India TV
Image Source : TWITTER: @INDIA_FANTASY विजय हजारे ट्रॉफी के सेमीफाइनल में दिल्ली की टीम को मिली रोमांचक जीत के बाद डीडीसीए और इंडिया टीवी के अध्यक्ष रजत शर्मा ने ट्विट कर बधाई दी है। 

विजय हजारे ट्रॉफी में दिल्ली और झारखंड के बीच खेले गए रोमांचक सेमीफाइल मैच को दिल्ली ने 2 विकेट से जीत कर फाइनल में अपनी जगह बना ली है। दिल्ली की तरफ से पवन नेगी ने महत्वपूर्ण पारी खेल अपनी टीम को जीत दिलाई। दिल्ली का मुकाबला अब 20 अक्टूबर को फाइनल में मुबंई से होगा।

सेमीफाइनल में दिल्ली की टीम को मिली इस रोमांचक जीत के बाद डीडीसीए और इंडिया टीवी के अध्यक्ष रजत शर्मा ने ट्विट कर बधाई दी है। रजत शर्मा ने अपने ट्विट में टीम को फाइनल में पहुंचने की शुभकामनाएं देते हुए उन्हें ट्रॉफी जीतने की बात कही. साथ ही उन्होंने दिल्ली के कप्तान गौतम गंभीर का शुक्रिया भी अदा किया।

दिल्ली और झारखंड के बीच खेले गए इस मैच में झारखंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली को 200 रनों का लक्ष्य दिया। हर किसी को लगा था कि इस लो स्कोरिंग मैच को दिल्ली की टीम आसानी से जीत जाएगी, लेकिन झारखंड के गेंदबाजों ने दिल्ली के सिलसिलेवार तरीके से विकेट गिराकर मैच में रोमांच भर दिया था। एक समय ऐसा था जब दिल्ली के 149 रन पर 8 विकेट गिर गए थे, तब लग रहा था कि दिल्ली यह मैच हार जाएगी, लेकिन उस समय दिल्ली के स्पिनर पवन नेगी ने नवदीप सैनी के साथ मिलकर एक अहम साझेदारी की और आखिरी ओवर में टीम को जीत दिलाई।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड