1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. क्लब मैच के दौरान स्लेजिंग से तंग आकर मैदान से भागे डेविड वॉर्नर

क्लब मैच के दौरान स्लेजिंग से तंग आकर मैदान से भागे डेविड वॉर्नर

बॉल टेम्परिंग विवाद में एक साल का प्रतिबंध झेल रहे ऑस्ट्रेलिया के पूर्व उप-कप्तान डेविड वार्नर शनिवार को एक क्लब मैच में बल्लेबाजी के बीच में ही मैदान छोड़कर भाग गए।

Reported by: IANS [Updated:27 Oct 2018, 9:05 PM IST]
David Warner- India TV
Image Source : GETTY IMAGES बॉल टेम्परिंग विवाद में एक साल का प्रतिबंध झेल रहे ऑस्ट्रेलिया के पूर्व उप-कप्तान डेविड वार्नर शनिवार को एक क्लब मैच में बल्लेबाजी के बीच में ही मैदान छोड़कर भाग गए।

सिडनी। बॉल टेम्परिंग विवाद में एक साल का प्रतिबंध झेल रहे ऑस्ट्रेलिया के पूर्व उप-कप्तान डेविड वार्नर शनिवार को एक क्लब मैच में बल्लेबाजी के बीच में ही मैदान छोड़कर भाग गए। वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, वॉर्नर रैंडविक-पीटरशेम क्लब से वेस्टर्न सबअर्ब्स के खिलाफ खेल रहे थे। वह जब 35 के निजी स्कोर पर थे तभी वह बीच पारी में से मैदान के बाहर चले गए। इसका कारण ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज फिलिप ह्यूज के भाई जेसन ह्यूज की एक टिप्पणी थी, जो वार्नर को चुभ गई। 

अंपायर ने जेसन की उस टिप्पणी को नहीं सुना। वॉर्नर ने अंपायर को बताया कि वह मैदान छोड़कर जा रहे हैं। हालांकि इस बीच मामले को शांत किया गया और वॉर्नर को अपनी पारी शुरू करने की इजाजत दी। 

इस बीच मैच थोड़ी देर तक रुका रहा और दूसरा बल्लेबाज क्रीज पर नहीं उतरा। मैदान पर वापस आकर वॉर्नर ने शानदार शतक जड़ा और 157 रनों की पारी खेली। 

मैच के बाद वॉर्नर ने इस मुद्दे पर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया। सिर्फ वार्नर ही नहीं दोनों क्लबों का कोई भी खिलाड़ी इस मुद्दे पर कुछ भी कहने से बचता दिखा। 

दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन में हुए बॉल टेम्परिंग विवाद के बाद वार्नर पर एक साल का प्रतिबंध लगाया गया है। वह अपने प्रतिबंध के सातवें महीने में हैं। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: David Warner was fed up of sledging during the club match
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड