1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. फिलिप ह्यूज के भाई ने वॉर्नर को इतना भला-बुरा कहा कि बल्लेबाजी के दौरान बीच में छोड़ दिया मैदान

फिलिप ह्यूज के भाई ने वॉर्नर को इतना भला-बुरा कहा कि बल्लेबाजी के दौरान बीच में छोड़ दिया मैदान

 फिलिप ह्यूज की 2014 में सिर में गेंद लगने से मौत हो गई थी।

Bhasha Bhasha
Published on: October 28, 2018 12:13 IST
डेविड वॉर्नर- India TV
डेविड वॉर्नर

सिडनी: अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से बैन का सामना कर रहे डेविड वॉर्नर ने सिडनी में ग्रेड मैच के दौरान ऑस्ट्रेलियाई टीम के अपने पूर्व साथी फिलिप ह्यूज के भाई की पीड़ा पहुंचाने वाली छींटाकशी के बाद मैदान छोड़ दिया। वॉर्नर की पत्नी ने रविवार को यह जानकारी दी। गौरतलब है कि फिलिप ह्यूज की 2014 में सिर में गेंद लगने से मौत हो गई थी। गेंद से छेड़छाड़ मामले में भूमिका के कारण अंतर्राष्ट्रीय और राज्य क्रिकेट से 12 महीने के प्रतिबंध का सामना कर रहे ऑस्ट्रेलिया के पूर्व उप कप्तान वॉर्नर इस घटना के समय अपने क्लब रेंडविक-पीटरशैम की ओर से बल्लेबाजी कर रहे थे। 

वॉर्नर जब 35 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे तब वापस लौट गए लेकिन इसके कुछ देर बाद टीम के अपने साथियों के कहने पर वापस लौटे और 157 रन की आकर्षक पारी खेली। वॉर्नर की पत्नी केंडिस वॉर्नर ने कहा कि फिलिप के भाई जेसन ह्यूज इस घटना के दोषी थे। 

केंडिस ने चैनल नाइन से कहा,‘‘देखिए, मैं इसके विस्तार में नहीं जाना चाहती। हालांकि डेविस उसकी टिप्पणी से सकते में था और वे कुछ ज्यादा ही आगे बढ़ गए थे इसलिए उसने खुद को मैच से हटाने का फैसला किया।’’ 

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की वेबसाइट ने दावा किया कि इसकी शुरुआत उकसाने से हुई लेकिन जल्द ही निजी टिप्पणी होने लगी जिसके बाद वॉर्नर ने हटने का फैसला किया जिससे कि मामला नहीं आगे ना बढ़े। 

सिडनी डेली टेलीग्राफ ने दावा किया कि ह्यूज ने वॉर्नर को ‘दागी’ और ‘कमजोर’ करार दिया। इसने दावा किया कि एक चश्मदीद ने इस दौरान सुना कि फिलिप ह्यूज की मौत का सीधा संदर्भ दिया गया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड