1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. बांग्लादेश प्रीमियर लीग में इस टीम के लिए खेलेंगे डेविड वार्नर और संदीप लामिछाने

बांग्लादेश प्रीमियर लीग में इस टीम के लिए खेलेंगे डेविड वार्नर और संदीप लामिछाने

बॉल टेम्परिंग विवाद में फंसे आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान डेविड वार्नर बांग्लादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) में खेलते नजर आएंगे।

IANS IANS
Published on: October 26, 2018 17:37 IST
डेविड वार्नर- India TV
Image Source : GETTY IMAGES डेविड वार्नर

ढाका। बॉल टेम्परिंग विवाद में फंसे आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान डेविड वार्नर बांग्लादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) में खेलते नजर आएंगे। वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, वार्नर को सिलहट सिक्सर्स ने अपने साथ जोड़ा है। फ्रेंचाइजी ने वार्नर के अलावा नेपाल के 18 साल के स्पिनर संदीप लामिछाने को भी आगामी 2018-19 सीजन के लिए अपनी टीम में शामिल किया है।

इन दोनों के अलावा फ्रेंचाइजी ने विकेटकीपर बल्लेबाज लिटन दास को अपनी टीम में शामिल किया है। बल्लेबाज शब्बीर रहमान, नासिर हुसैन और बाएं हाथ के तेज गेंदबाज सोहेल तनवीर को फ्रेंचाइजी ने रिटेन किया है। 

केपटाउन टेस्ट में बॉल टेम्परिंग विवाद के बाद क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) ने वार्नर पर एक साल का प्रतिबंध लगाया। वार्नर इस समय अपने प्रतिबंध के सातवें महीने में हैं। इसी प्रतिबंध के कारण वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में नहीं खेले थे। कनाडा में खेली गई ग्लोबल टी-20 लीग से उन्होंने प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी की थी।

बीपीएल का आगामी संस्करण पांच जनवरी 2019 से शुरू हो रहा। इस लीग के खिलाड़ियों की नीलामी 28 अक्टूबर को होगी। इस सीजन में फ्रेंचाइजी उन दो विदेशी खिलाड़ियों को अपने साथ जोड़ सकेंगे जिन्होंने 2017-18 संस्करण में हिस्सा नहीं लिया था। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड