1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. डेविड वॉर्नर ने खोला राज बताया इस चीज ने किया उन्हें जीत के लिए प्रेरित

डेविड वॉर्नर ने खोला राज बताया इस चीज ने किया उन्हें जीत के लिए प्रेरित

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के आठवें मैच में शुक्रवार को राजस्थान रॉयल्स को पांच विकेट से हराने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने कहा है कि दर्शकों ने उन्हें जीत के लिए प्रेरित किया।

IANS IANS
Published on: March 30, 2019 13:54 IST
David Warner opened the secret saying this thing inspired him to win- India TV
Image Source : IPL David Warner opened the secret saying this thing inspired him to win  

हैदराबाद। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के आठवें मैच में शुक्रवार को राजस्थान रॉयल्स को पांच विकेट से हराने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने कहा है कि दर्शकों ने उन्हें जीत के लिए प्रेरित किया। राजस्थान ने यहां राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए दो विकेट पर 198 रन का विशाल स्कोर बनाया, जिसे हैदराबाद ने 19 ओवर में पांच विकेट खोकर हासिल कर लिया। 

इस मैदान पर राजस्थान के खिलाफ हैदराबाद की तीन मैचों में यह तीसरी जीत है। वॉर्नर ने 37 गेंदों पर 69 रन बनाए। वॉर्नर ने कहा," एक चीज जो मुझे यहां प्रेरित करती है वह है यहां के प्रशंसक। वह सचमूच शानदार हैं। हमारी कोशिश रहती है कि हम अच्छा प्रदर्शन करें।" 

वॉर्नर ने मैच में नाबाद 102 रन बनाने वाले राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज की भी तारीफ की। वॉर्नर ने कहा," संजू ने एक अच्छी पारी खेली, इसके लिए उन्हें श्रेय देना चाहिए। उन्होंने खुद को समय दिया और जब विकेट अच्छा हो गया तो खूब रन बनाए। वास्तव में मुझे नहीं लगा कि इस पिच पर 200 का स्कोर बन सकता है। यह एक ऐसा विकेट हैं जहां अगर आप अनुशासन से गेंदबाजी करते हैं तो बल्लेबाजों के लिए मुश्किल हो सकता है।" 

वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो ने लक्ष्य का पीछा करते हुए पहले विकेट के लिए 10 ओवर में 110 रन की साझेदारी की। वॉर्नर ने कहा,"मैंने और जॉनी ने कोलकाता के बाद से वास्तव में अच्छी साझेदारी की है। पिछले दो दिनों से हवा चल रही थी लेकिन आज ऐसा नहीं हुआ और हमें उसका फायदा मिला।" 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv