1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. डेविड वॉर्नर ने छोड़ी हैदराबाद सनराइजर्स की कप्तानी, ये खिलाड़ी बन सकता है नया कप्तान

डेविड वॉर्नर ने छोड़ी हैदराबाद सनराइजर्स की कप्तानी, ये खिलाड़ी बन सकता है नया कप्तान

बॉल टेंपरिंग विवाद के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम के उपकप्तान डेविड वॉर्नर ने सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी छोड़ दी है। इस विवाद के बाद वॉर्नर के इंडियन प्रीमियर लीग की टीम हैदराबाद के कप्तान बने रहने पर सवाल उठने लगे थे।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: March 28, 2018 16:48 IST
डेविड वॉर्नर- India TV
डेविड वॉर्नर

नयी दिल्ली: गेंद से छेड़खानी मामले में कलंकित आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी से इस्तीफा दे दिया। सनराइजर्स हैदराबाद के सीईटो के षणमुघम ने टीम के आधिकारिक हैंडल पर ट्वीट किया,‘‘हालिया घटनाओं को देखते हुए डेविड वार्नर ने सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी छोड़ दी है। टीम के नये कप्तान की घोषणा जल्दी ही की जायेगी।’’ 

वॉर्नर की आईपीएल में भागीदारी भी खतरे में है क्योंकि क्रिकेट आस्ट्रेलिया उन पर लंबा प्रतिबंध लगा सकता है। रिपोर्ट्स के अनुसार वार्नर पर 12 महीने का प्रतिबंध लग सकता है जिससे वह आईपीएल ही नहीं बल्कि साल के आखिर में भारत के खिलाफ होने वाली श्रृंखला से भी बाहर हो सकते हैं। वॉर्नर, आस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ और सलामी बल्लेबाज कैमरन बेनक्रोफ्ट को गेंद से छेड़खानी मामले में दोषी पाया गया है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने तीनों को दक्षिण अफ्रीका से आस्ट्रेलिया रवाना कर दिया है जबकि कोच डेरेन लीमैन को क्लीन चिट दी गई है।

वॉर्नर इस समूचे प्रकरण के बाद दोस्तों के साथ होटल में पार्टी करते पाये गए जिससे उनके साथी खिलाड़ी काफी चिढे हुए हैं। इससे पहले दूसरे टेस्ट के दौरान वार्नर और दक्षिण अफ्रीका के विकेटकीपर क्विंटन डिकाक के बीच भी आक्रामक झड़प हो गई थी। 

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13
plastic-ban