1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. डेविड हसी बने केकेआर के मेंटॉर, मिल्स गेंदबाजी कोच नियुक्त

डेविड हसी बने केकेआर के मेंटॉर, मिल्स गेंदबाजी कोच नियुक्त

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज डेविड हसी को अपना मेंटॉर नियुक्त किया है जबकि न्यूजीलैंड के पूर्व गेंदबाज काइल मिल्स को गेंदबाजी कोच बनाया है।

IANS IANS
Published on: October 05, 2019 18:30 IST
डेविड हसी बने केकेआर के मेंटॉर, मिल्स गेंदबाजी कोच नियुक्त- India TV
Image Source : @KKR TWITTER डेविड हसी बने केकेआर के मेंटॉर, मिल्स गेंदबाजी कोच नियुक्त

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने आस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज डेविड हसी को अपना मेंटॉर नियुक्त किया है जबकि न्यूजीलैंड के पूर्व गेंदबाज काइल मिल्स को गेंदबाजी कोच बनाया है। हसी और मिल्स दोनों टीम के मुख्य कोच ब्रेंडन मैक्कलम के साथ मिलकर काम करेंगे। मैक्कलम को भी हाल ही में कोलकाता ने अपना मुख्य कोच नियुक्त किया था।

फ्रेंचाइजी के मुख्य कार्यकारी अधिकार (सीईओ) वैंकी मैसूर ने इस पर कहा, "हसी और मिल्स का नाइट राइडर्स परिवार में स्वागत है। वह अपने साथ अच्छा खासा पेशेवर अनुभव लेकर आएंगे। हम इस बात को लेकर आश्वस्त हैं कि उनका अनुभव नाइट राइडर्स की टीम और उसकी अकादमी के लिए बेहद काम आएगा।"

हसी ने अलग-अलग देशों की लीगों और अंतर्राष्ट्रीय मैचों को मिलाकर कुल 300 टी-20 मैच खेले हैं। हसी साथ ही 2008-10 में कोलकाता के लिए खेल चुके हैं।

वहीं मिल्स ने न्यूजीलैंड के लिए 19 टेस्ट मैच, 170 वनडे और 42 टी-20 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 44, 240 और 43 विकेट लिए हैं। वह वनडे में न्यूजीलैंड के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले दूसरे गेंदबाज हैं।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13