1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. CSK सीईओ ने धोनी के अगले आईपीएल सीजन में खेलने पर दिया बड़ा बयान

CSK सीईओ ने धोनी के अगले आईपीएल सीजन में खेलने पर दिया बड़ा बयान

काशी विश्वनाथ ने इंडियन एकस्प्रेस को दिए एक इंटरव्यू में कहा है कि हमें भरोसा है कि धोनी अगले साल आईपीएल में चेन्नई का हिस्सा होंगे।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: May 17, 2019 16:40 IST
CSK CEO Kasi Viswanathan is really confident that their skipper will be back in yellow for the next - India TV
Image Source : AP CSK CEO Kasi Viswanathan is really confident that their skipper will be back in yellow for the next season 

चेन्नई सुपर किंग्स की गिनती आईपीएल की सबसे सफल टीमों में की जाती है। दो साल का बैन झेलने के बावजूद इस टीम की परफॉर्मेंस में कोई कमी देखने को नहीं मिली है। आईपीएल 2018 का खिताब अपने नाम करने के बाद टीम ने आईपीएल 2019 की ट्रॉफी मात्र 1 रन से जूंक गई। टीम की इस सफलता का सबसे अधिक श्रेय टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को जाता है।

लेकिन आईपीएल 2019 के खत्म होने के बाद हर जगह यह सवाल उठ रहे हैं कि क्या धोनी आईपीएल के अगले सीजन में हिस्सा लेंगे कि नहीं। हालांकि यह सवाल तो उनके अंतरराष्ट्रीय करियर को लेकर भी उठ रहे हैं। लोग तो यह भी कह रहे हैं कि धोनी वर्ल्ड कप 2019 के बाद संन्यास ले लेंगे, लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथ ने धोनी के अगले सीजन में हिस्सा लेने को लेकर बड़ा बयान दिया है।

काशी विश्वनाथ ने इंडियन एकस्प्रेस को दिए एक इंटरव्यू में कहा है कि हमें भरोसा है कि धोनी अगले साल आईपीएल में चेन्नई का हिस्सा होंगे। ऐसा कहा जा रहा है कि पिछले दो सालों में उनका बल्ला शांत रहा है, लेकिन आंकड़ों को देखें तो उनके ये दो साल बेहतरीन रहे हैं। पिछले सीजन में और इस सीजन में उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया और मैं जानता हूं कि वो वर्ल्ड कप में भारत के लिए भी ऐसा ही प्रदर्शन करेंगे। वो जरूर वापस आएंगे।

 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv