1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. भारत दौरे के लिए फिट नहीं डेल स्टेन: साउथ अफ्रीका

भारत दौरे के लिए फिट नहीं डेल स्टेन: साउथ अफ्रीका

सीएसए के कार्यकारी निदेशक कोरी वान ज्याल ने बयान में कहा, "वह अभी तक पूरी तरह से स्वास्थय नहीं है और हमारे पास जो जानकरी है इससे यह स्थिति साफ होती है।"

IANS IANS
Published on: August 14, 2019 19:49 IST
भारत दौरे के लिए फिट नहीं डेल स्टेन: साउथ अफ्रीका- India TV
Image Source : GETTY IMAGES भारत दौरे के लिए फिट नहीं डेल स्टेन: साउथ अफ्रीका

जोहान्सबर्ग। डेल स्टेन ने भारत दौरे के लिए चुनी गई टी-20 टीम में चयन ने होने पर निराशा जाहिर की थी लेकिन क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) ने एक बयान में कहा है कि स्टेन स्वास्थय नहीं है इसलिए उन्हें टीम में शामिल नहीं किया गया। सीएसए के कार्यकारी निदेशक कोरी वान ज्याल ने बयान में कहा, "वह अभी तक पूरी तरह से स्वास्थय नहीं है और हमारे पास जो जानकरी है इससे यह स्थिति साफ होती है।"

कोरी ने साथ ही बताया कि अक्टूबर में भारत के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज तक वार्नोन फिलेंडर और थेयुनिस डे ब्रूयन फिट हो जाएंगे। फिलेंडर को मांसपेशियों की समस्या है तो वहीं थेयुनिस पीठ की समस्या से जूझ रहे हैं। 

उन्होंने कहा, "दोनों सही रास्ते पर हैं, लेकिन इन दोनों को टूर पर जाने से पहले फिटनेस साबित करने के लिए एक मैच खेलना होगा।" स्टेन ने हालांकि टीम में चयन न होने पर ट्विटर अपनी निराशा जाहिर की थी। 

स्टेन ने लिखा, "कोचिंग स्टाफ की अदली-बदली में मैं शायद अपना नंबर गंवा बैठा।" स्टेन के एक प्रशंसक ने लिखा, "नए चयनकर्ता निश्चित तौर पर आपको बड़े मैचों के लिए बचाना चाहते हैं।"

इस पर स्टेन ने जवाब देते हुए भारतीय कप्तान विराट कोहली से माफी मांगी और लिखा, "विराट से माफी साथ ही लाखों प्रशंसकों से भी।" स्टेन ने पहले ही टेस्ट से अलविदा कह दिया है, लेकिन उन्होंने साफ तौर पर अपने आप को सीमित ओवरों के लिए उपलब्ध बताया है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड