1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. क्रिकेटर एलेक्स का करियर हुआ खत्म, रेप केस में कोर्ट ने सुनाई 5 साल की सजा

क्रिकेटर एलेक्स का करियर हुआ खत्म, रेप केस में कोर्ट ने सुनाई 5 साल की सजा

आस्ट्रेलिया में जन्मे क्रिकेटर एलेक्स हेपबर्न को मंगलवार को, एक महिला से दुष्कर्म करने के जुर्म में, पांच साल कैद की सजा सुनाई गई।

IANS IANS
Published on: May 01, 2019 9:09 IST
एलेक्स हेपबर्न - India TV
Image Source : TWITTER एलेक्स हेपबर्न 

लंदन| आस्ट्रेलिया में जन्मे क्रिकेटर एलेक्स हेपबर्न को मंगलवार को, एक महिला से दुष्कर्म करने के जुर्म में, पांच साल कैद की सजा सुनाई गई। वोर्सेस्टशायर के पूर्व खिलाड़ी हेपबर्न ने 2017 में इस जुर्म को अंजाम दिया था। रिपोर्ट के मुताबिक हेपबर्न ने अपने दोस्तों के साथ एक व्हॉट्सएप गेम में ज्यादा स्कोर करने की कोशिश में यह कृत्य किया। 

जज ने अपना फैसला सुनाते हुए कहा, "आपने शायद उस समय सोचा होगा कि यह उस तरह का है जैसा युवा लोग करते रहते हैं, लेकिन हकीकत में यह गलत व्यवहार था। इसने महिला का अपमान किया और उसे दुष्कर्म से परेशान किया। अब आपको पता चलेगा कि यह कितना गंभीर अपराध था।" बता दें कि 13 अप्रैल को वोर्सेस्टर क्राउन कोर्ट ने एलेक्स को सोती महिला के साथ दुष्कर्म के मामले में दोषी करार दिया था।

गौरतलब है कि 23 साल के एलेक्स ने 2 लिस्ट-ए मैचों मे 32 रन बनाए है जबकि बतौर गेंदबाज 6 विकेट झटके हैं। 5 टी-20 मैचों में उन्होंने 25 रन बनाने के अलावा 6 विकेट भी लिए हैं। एलेक्स ने साल 2015 में वोर्सेस्टशायर की ओर से टी-20 क्रिकेट में डेब्यू किया था और अपना आखिरी मैच 18 अगस्त 2017 को डर्बीशायर के खिलाफ खेला था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv