1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. इंग्लैंड कप्तान ने दिया बड़ा बयान, तो क्या टूट जायेगा आर्चेर के वर्ल्ड कप में खेलने का सपना!

इंग्लैंड कप्तान ने दिया बड़ा बयान, तो क्या टूट जायेगा आर्चेर के वर्ल्ड कप में खेलने का सपना!

लंदन के केनिंग्टन ओवल में बारिश की भेंट चढ़े इंग्लैंड बनाम पाकिस्तान मैच में जोफ्रा आर्चर ने कुल 4 ओवर किए, जिसमें से 2 ओवर इस गेंदबाज ने मेडन फेंक डाले।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: May 12, 2019 12:21 IST
जोफ्रा आर्चर- India TV
Image Source : AP जोफ्रा आर्चर, इंग्लैंड 

इंग्लैंड एंड वेल्स में 30 मई से विश्वकप खेला जाना है। जिसको लेकर सभी टीमे अपनी-अपनी तैयारी में जुटी हुई है। ऐसे में मेजबान टीम इंग्लैंड में कयास लगाए जा रहे थे कि जोफ्रा आर्चर को शामिल किया जा सकता है। लेकिन अब ऐसी खबर आई है जिसके बाद लगता है आईपीएल में धमाल मचाने वाले इस खिलाड़ी का विश्वकप टीम में इंग्लैंड के लिए खेलने का सपना कही सपना ना बनकर रह जाए। 

हाल ही में इंग्लैंड की वनडे टीम में शामिल किये जाने के बाद अब कप्तान कप्तान इयोन मॉर्गन और टीम मैनेजमेंट ने अच्छी फॉर्म के बावजूद राइंजिंग स्टार जोफ्रा आर्चर को दूसरे वनडे मैच से बाहर कर दिया। पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच में वनडे इंटरनेशनल डेब्यू करने वाले जोफ्रा आर्चर को दूसरे मैच में बैंच पर बिठा दिया गया। जोफ्रा आर्चर का डेब्यू मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था। लेकिन, जोफ्रा आर्चर ने अपने कुछ ही गेंदों में छाप छोड़ने का काम किया था।

लंदन के केनिंग्टन ओवल में बारिश की भेंट चढ़े इंग्लैंड बनाम पाकिस्तान मैच में जोफ्रा आर्चर ने कुल 4 ओवर किए, जिसमें से 2 ओवर इस गेंदबाज ने मेडन फेंक डाले। इसके साथ-साथ जोफ्रा आर्चर ने पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज फखर जमान का विकेट चटकाकर इंग्लैंड को पहला ब्रैकथ्रू दिलाया। बावजूद इसके इंग्लैंड की टीम ने शनिवार को पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे वनडे में जोफ्रा आर्चर को मौका नहीं दिया। 

विश्वकप 2019 से पहले खेली जा रही आखिरी सीरीज के लिए जब जोफ्रा आर्चर का नाम इंग्लैंड की टीम में शामिल किया गया था तो कयास लगाए जा रहे थे कि आर्चेर इंग्लैंड की विश्वकप टीम में एक्स फैक्टर साबित हो सकते हैं। लेकिन अचानक उन्हें टीम की प्लेयिंग इलेवन में ना खिलाकर एक बड़ा झटका लगा है। ऐसे में हो सकता है कि आर्चर को वर्ल्ड कप खेलने के लिए और लम्बा इंतज़ार करना पड़ जाए। हालाँकि इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान जो रूट पहले ही कह चुके है कि आर्चेर विश्वकप ही नहीं बल्कि उसके तुरंत बाद होने वाली एशेज सीरीज में भी टीम का हिस्सा बन सकते हैं। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

yoga-day-2019