india-vs-west-indies-2018
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. भारत-पाक श्रृंखला को सरकार की जल्द मंजूरी की उम्मीद

श्रीलंका में भारत-पाक श्रृंखला को सरकार की जल्द मंजूरी की उम्मीद

नई दिल्ली: आईपीएल अध्यक्ष राजीव शुक्ला ने भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट की बहाली की पैरवी करते हुए कहा कि खेल को राजनीतिक विवादों में नहीं घसीटा जाना चाहिये। बीसीसीआई को अगले महीने प्रस्तावित

India TV Sports Desk [Updated:26 Nov 2015, 3:58 PM IST]
भारत-पाक श्रृंखला को...- India TV
भारत-पाक श्रृंखला को सरकार की जल्द मंजूरी की उम्मीद

नई दिल्ली: आईपीएल अध्यक्ष राजीव शुक्ला ने भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट की बहाली की पैरवी करते हुए कहा कि खेल को राजनीतिक विवादों में नहीं घसीटा जाना चाहिये। बीसीसीआई को अगले महीने प्रस्तावित श्रृंखला के भविष्य के लिये भारत सरकार के जवाब का इंतजार है, जबकि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को सरकार से मंजूरी मिल गई है।

शुक्ला ने कहा,  मुझे उम्मीद है कि हमारी सरकार भी मंजूरी दे देगी। दोनों बोर्ड श्रीलंका में खेलने के लिये राजी हो गए हैं। मकसद दोनों देशों के बीच क्रिकेट की बहाली का है।

द्विपक्षीय क्रिकेट की बहाली के विरोध के बारे में पूछने पर उन्होंने एक टीवी चैनल से कहा कि क्रिकेट को राजनीति से अलग रखा जाना चाहिये। उन्होंने कहा, पहले दिन से मैं कह रहा हूं कि क्रिकेट को राजनीतिक विवादों से दूर रखा जाना चाहिये। वाजपेयी सरकार ने बदतर हालात में भी क्रिकेट की बहाली को मंजूरी दी थी। हमने अपनी टीम पाकिस्तान भेजी थी। मुझे लगता है कि हमें पाकिस्तान से खेलना चाहिये।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Cricket should be kept away from politics
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड