1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. कम नहीं हो रही पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की मुश्किलें, क्रिकबज, डी स्पोर्ट्स और ड्रीम-11 ने भी किया PSL का बहिष्कार

कम नहीं हो रही पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की मुश्किलें, क्रिकबज, डी स्पोर्ट्स और ड्रीम-11 ने भी किया PSL का बहिष्कार

आंतकी हमले के बाद आईएमजी रिलायंस ने पीएसएल का प्रोडक्शन रद्द कर दिया था और डी स्पोटर्स ने भारत में लीग का प्रसारण करने से इनकार कर दिया है।

IANS IANS
Published on: February 19, 2019 11:24 IST
कम नहीं हो रही...- India TV
कम नहीं हो रही पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की मुश्किलें, क्रिकबज, डी स्पोटर्स और ड्रीम-11 ने भी किया PSL का बहिष्कार

नई दिल्ली: आईएमजी रिलायंस की बेरूखी के बाद पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) की मुसीबतें कम नहीं हो रही हैं। इसके बाद अब भारत की वेबसाइट क्रिकबज, स्पोटर्स चैनल डी-स्पोटर्स और ऑनलाइन बेटिंग प्लेटफार्म ड्रीम-11 ने पीएसएल का पूरी तरह से बहिष्कार कर दिया है। गौरतलब है कि पुलवामा में हुए आंतकी हमले के बाद आईएमजी रिलायंस ने पीएसएल का प्रोडक्शन रद्द कर दिया था और डी स्पोटर्स ने भारत में लीग का प्रसारण करने से इनकार कर दिया है। डी स्पोर्ट्स ने सोमवार को इसकी आधिकारिक पुष्टि कर दी।

अब क्रिकबज ने भी अपनी वेबसाइट पर से पीएसएल संबंधी हर तरह की जानकारी को हटा लिया है। वहीं, ऑनलाइन बेटिंग प्लेटफॉर्म ड्रीम-11 ने भी पीएसएल को किनारे कर दिया है। भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ड्रीम-11 के ब्रांड एम्बेसडर हैं। 

आईएमजी रिलायंस द्वारा नजरअंदाज करने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) प्रबंध निदेशक वसीम खान ने कहा है कि वह जल्द ही आईएमजी रिलायंस का विकल्प तलाश लेंगे। 

पीएसएल-2019 की शुरुआत 14 फरवरी से हो चुकी है और इसी दिन पुलवामा में सीआरपीएफ पर हमला किया गया था, जिसमें 40 जवान शहीद हो गए थे। इसके चार दिन बाद आईएमजी रिलायंस ने पीसीएल का बहिष्कार करने का फैसला लिया था। 

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13
plastic-ban