india-tour-of-australia-2018-19
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. कूच बिहार ट्रॉफी में अर्जुन तेंदुलकर का जलवा, दिल्‍ली के खिलाफ झटके 5 विकेट

कूच बिहार ट्रॉफी में अर्जुन तेंदुलकर का जलवा, दिल्‍ली के खिलाफ झटके 5 विकेट

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर एक बार फिर से क्रिकेट के मैदान पर अपने प्रदर्शन को लेकर चर्चा में हैं।

Written by: India TV Sports Desk [Updated:21 Nov 2018, 8:40 PM IST]
कूच बिहार ट्रॉफी में अर्जुन तेंदुलकर का जलवा, दिल्‍ली के खिलाफ झटके 5 विकेट- India TV
Image Source : TWITTER/LORD'S कूच बिहार ट्रॉफी में अर्जुन तेंदुलकर का जलवा, दिल्‍ली के खिलाफ झटके 5 विकेट

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर एक बार फिर से क्रिकेट के मैदान पर अपने प्रदर्शन को लेकर चर्चा में हैं। महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने बुधवार को यहां अंडर 19 कूच बेहार ट्राफी मैच में दिल्ली के खिलाफ पांच विकेट चटकाए। मुंबई का प्रतिनिधित्व कर रहे अर्जुन ने 98 रन देकर पांच विकेट चटकाए जिससे दिल्ली की टीम ने फिरोज शाह कोटला मैदान पर मैच के तीसरे दिन स्टंप तक पहली पारी में नौ विकेट पर 394 रन बनाए। 

मुंबई ने सलामी बल्लेबाज दिव्यांश (211) के दोहरे शतक की बदौलत पहले बल्लेबाजी करते हुए 453 रन बनाए थे। दिल्ली की टीम अब भी मुंबई से 59 रन से पिछड़ रही है। अर्जुन ने विरोधी कप्तान आयुष बडोनी, वैभव कांडपाल, विकेटकीपर गुलजार सिंह संधू, रितिक शौकीन और प्रशांत कुमार भाटी को पवेलियन भेजा। 

बायें हाथ के तेज गेंदबाज अर्जुन मुंबई की अंडर 19 टीम के नियमित सदस्य हैं। हालांकि अब चौथे दिन मुंबई चाहेंगी कि वे दिल्ली को जल्दी से जल्दी आउट करें ताकि उन्हें कुछ लीड हासिल हो सके। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Cooch Behar Trophy 2018-19: Arjun Tendulkar picked up a five-wicket haul, helps Mumbai U19 make a comeback against Delhi U19
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड