1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. चोटिल होने की वजह से आगमी ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर नहीं जाएंगे हाशिम अमला, कोच ने की पुष्टि

चोटिल होने की वजह से आगमी ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर नहीं जाएंगे हाशिम अमला, कोच ने की पुष्टि

दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज हाशिम अमला नवंबर में होने वाले ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर वनडे और टी-20 सीरीज में नहीं खेलेंगे।

IANS IANS
Published on: October 15, 2018 19:28 IST
hashimamla-gettyimages- India TV
Image Source : GETTY IMAGES दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज हाशिम अमला नवंबर में होने वाले ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर वनडे और टी-20 सीरीज में नहीं खेलेंगे।

जोहान्सबर्ग। दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज हाशिम अमला नवंबर में होने वाले ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर वनडे और टी-20 सीरीज में नहीं खेलेंगे। अमला इस समय अपनी उंगली की चोट से उबर रहे हैं। वह आगामी विश्व कप के मद्देनजर कोई जोखिम नहीं उठाना चाहते। 

दक्षिण अफ्रीका ने हालांकि अभी तक ऑस्ट्रेलियाई दौरे के लिए टीम का ऐलान नहीं किया है, लेकिन कोच ओटिस गिब्सन ने यह साफ कर दिया है कि अमला इस दौरे पर नहीं होंगे। 

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने गिब्सन के हवाले से लिखा है, "एक चयन ग्रूप के तौर पर हमने इस बारे में उनसे पहले ही बात कर ली है। हम उन्हें आगामी क्रिकेट के लिए पूरी तरह से फिट होने के लिए जितना समय हो उतना समय देना चाहते हैं।"

अमला का न होना युवाओं को मौका दे सकता हैे कि वह टीम में अपनी जगह सुनिश्चित कर लें लेकिन कोच ने कहा है कि विश्व कप के लिए अगले कुछ महीनों में खिड़की बंद होने वाली है। 

उन्होंने कहा, "पिछले 12 महीनों से हम खिलाड़ियों का चयन कर रहे हैं और अगले कुछ महीनों में यह खिड़की बंद होने वाली है। काम काफी करीब हैं और हम जिन खिलाड़ियों की टीम में चाहते हैं उनके भी करीब हैं।"

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13