india-tour-of-australia-2018-19
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने पैट कमिंस को दिखाए 'दिन में तारे', 1 ओवर में लगा दिया रनों का अंबार

इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने पैट कमिंस को दिखाए 'दिन में तारे', 1 ओवर में लगा दिया रनों का अंबार

तीसरा वनडे मैच ऑस्ट्रेलिया के लिए करो या मरो का है।

Written by: India TV Sports Desk [Updated:21 Jan 2018, 2:32 PM IST]
जोस बटलर और क्रिस...- India TV
जोस बटलर और क्रिस वोक्स

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में इंग्लैंड के दो बल्लेबाज जोस बटलर और क्रिस वोक्स ने मिलकर ऑस्ट्रेलिया के सबसे खूंखार गेंदबाजों में शुमार किए जाने वाले पैट कमिंस के ओवर में रनों की बारिश कर दी। दोनों बल्लेबाजों ने मिलकर कमिंस के आंकड़े बिगाड़कर रख दिए और जमकर रन बनाए। ये सब हुआ कमिंस के 10वें और पारी के 49वें ओवर में। 9वें ओवर तक कमिंस के गेंदबाजी आंकड़े (9-1-43-1) थे। लेकिन अगले ओवर में उनके गेंदबाजी आंकड़े  (10-1-67-1) हो गए। आइए आपको बताते हैं कि आखिरी ओवर में कमिंस ने कितने रन लुटाए।

कमिंस के ओवर में रन बरसे: कमिंस के 10वें ओवर की पहली गेंद पर उनके सामने थे क्रिस वोक्स। पहली गेंद पर वोक्स ने एक रन लिया और स्ट्राइक बटलर को दे दी। कमिंस की अगली गेंद पर बटलर कोई रन नहीं ले सके और वो गेंद खाली चली गई। इसकी अगली गेंद कमिंस ने वाइड फेंकी। वहीं, अगली गेंद को बटलर ने छह रनों के लिए भेज दिया। अगली गेंद को बटलर ने फिर से छह रनों के लिए भेजकर लगातार दो गेंदों पर दो छक्के ठोक दिए।

पांचवीं गेंद को बटलर ने चार रन के लिए भेज कमिंस को दबाव में ला दिया। इस दौरान कप्तान स्टीवन स्मिथ भी खासे परेशान दिखे। दबाव का असर कमिंस पर साफ दिख रहा था और उन्होंने अगली गेंद 'नो' फेंक दिया। इस गेंद पर बटलर ने 1 रन लिया। इसके बाद अगली गेंद फ्री हिट थी, जिसे वोक्स ने चार रनों के लिए भेजकर ओवर में रनों की संख्या 24 पहुंचा दी। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Chris Woakes, Jos Buttler scores 24 runs in Pat Cummin's single over, इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने पैट कमिंस को दिखाए 'दिन में तारे', 1 ओवर में लगा दिया रनों का अंबार
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

the-accidental-pm-300x100