india-vs-australia-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. भारत-विंडीज सेमीफाइनल के मैच रेफरी होंगे क्रिस ब्राड

भारत-विंडीज सेमीफाइनल के मैच रेफरी होंगे क्रिस ब्राड

क्रिस ब्राड भारत और वेस्टइंडीज के बीच होने वाली विश्व टी20 सेमीफाइनल के मैच रेफरी जबकि रिचर्ड केटेलबोरोग और इयान गाउल्ड अंपार होंगे।

India TV Sports Desk [Published on:29 Mar 2016, 8:32 PM IST]
Chris Broad- India TV
Chris Broad

मुंबई: क्रिस ब्राड भारत और वेस्टइंडीज के बीच होने वाली विश्व टी20 सेमीफाइनल के मैच रेफरी जबकि रिचर्ड केटेलबोरोग और इयान गाउल्ड अंपार होंगे। आईसीसी ने अपने बयान में कहा, दो पूर्व चैंपियनों भारत और वेस्टइंडीज के बीच होने मुकाबले में रिचर्ड कैटेलबोरोग और इयान गाउल्ड अंपायर जबकि मारियास इरासमुस तीसरे अंपायर और माइकल गॉ चौथे अंपायर होंगे। क्रिस ब्राड मैच रेफरी होंगे।

दिल्ली में आस्ट्रेलिया और इंग्लैंड की महिला टीमों के सेमीफाइनल मैच में क्रिस गैफनी और एस रवि अंपायर, जोएल विल्सन तीसरे अंपायर और रेनमोर मार्टिनेज चौथे अंपायर होंगे। जैफ क्रो मैच रेफरी होंगे। दिल्ली में ही इंग्लैंड और न्यूजीलैंड की पुरूष टीमों के बीच सेमीफाइनल में कुमार धर्मसेना और रोड टकर अंपायर, ब्रू्रस ओक्सनफोर्ड तीसरे और जोएल विल्सन चौथे अंपायर होंगें। डेविड बून मैच रेफरी की भूमिका निभाएंगे। महिलाओं का मुंबई में होने वाला दूसरा सेमीफाइनल न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज के बीच खेला जाएगा जिसमें रिचर्ड इलिंगवर्थ और निजेल शार्ट अंपयर, पाल रीफेल तीसरे और साइमन फ्राय चौथे अंपायर होंगे। जवागल श्रीनाथ मैच रेफरी होंगे। 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019