india-vs-australia-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. टी20 अंतरराष्ट्रीय में मात्र 14 रन पर ढेर होकर इस टीम ने बनाया विश्व रिकॉर्ड, खिलाड़ी का सर्वाधिक स्कोर 4 रन

टी20 अंतरराष्ट्रीय में मात्र 14 रन पर ढेर होकर इस टीम ने बनाया विश्व रिकॉर्ड, खिलाड़ी का सर्वाधिक स्कोर 4 रन

चीन की महिला क्रिकेट टीम रविवार को यहां खेले एक मैच में केवल 14 रन पर आउट हो गयी जो कि पुरूष और महिला दोनों वर्गों में टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में न्यूनतम स्कोर है।

Reported by: IANS [Published on:14 Jan 2019, 6:39 PM IST]
Cricket Ground (File Photo)- India TV
Image Source : GETTY IMAGES Cricket Ground (File Photo)

बैंकॉक। चीन की महिला क्रिकेट टीम रविवार को यहां खेले एक मैच में केवल 14 रन पर आउट हो गयी जो कि पुरूष और महिला दोनों वर्गों में टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में न्यूनतम स्कोर है।

 
थाईलैंड टी20 स्मैश के इस मैच में संयुक्त अरब अमीरात के तीन विकेट पर 203 रन के विशाल स्कोर के जवाब में चीन की पूरी टीम एक घंटे से भी कम समय में दस ओवर में न्यूनतम स्कोर पर आउट हो गयी।
 
चीन की तरफ से हान लिली ने सर्वाधिक चार रन बनाये। महिला टी20 अंतरराष्ट्रीय में इससे पहले न्यूनतम स्कोर का रिकॉर्ड मैक्सिको के नाम पर था जिसने पिछले साल ब्राजील के खिलाफ 18 रन बनाये थे। 

यूएई ने 189 रन से जीत दर्ज की जो कि महिला टी20 अंतरराष्ट्रीय में नया रिकॉर्ड है। इससे पहले 2018 में नामीबिया ने लीसेथो को 179 रन से हराया था। 
थाईलैंड टी20 स्मैश में मलेशिया, इंडोनेशिया और म्यांमा की टीमें भी भाग ले रही हैं। 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019