1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. धोनी के संन्यास को लेकर बचपन के कोच केशव बनर्जी ने दिया बड़ा बयान

धोनी के संन्यास को लेकर बचपन के कोच केशव बनर्जी ने दिया बड़ा बयान

भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बचपन के कोच केशव बनर्जी का मानना है कि धोनी अभी भी खेलने के लिए पूरी तरह से फिट हैं। 

IANS IANS
Published on: July 20, 2019 18:10 IST
धोनी के संन्यास को...- India TV
Image Source : GETTY IMAGES धोनी के संन्यास को लेकर बचपन के कोच केशव बनर्जी ने दिया बड़ा बयान

कोलकाता| भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बचपन के कोच केशव बनर्जी का मानना है कि धोनी अभी भी खेलने के लिए पूरी तरह से फिट हैं। उन्होंने कहा कि अगर भारतीय टीम चाहती है कि धोनी के बल्ले से सर्वश्रेष्ठ निकले तो चयनकर्ताओं को उनके वर्कलोड का ध्यान रखना चाहिए। 

धोनी ने वेस्टइंडीज दौरे से खुद को अलग रखा है और दो महीने तक आराम करने का फैसला किया है। बनर्जी ने आईएएनएस से कहा, "धोनी में अभी भी क्रिकेट बचा है। मुझे पता है कि वह अभी भी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खेलने के लिए फिट हैं।" भारत के विश्व कप से बाहर होने के बाद धोनी की संन्यास को लेकर काफी बातें की जा रही है। 

बनर्जी ने कहा, "मुझे लगता है कि चयनकर्ताओं को धोनी से बात करनी चाहिए और चीजें साफ करनी चाहिए। मैं धोनी को बचपन से ही जानता हूं। मुझे भी नहीं पता कि वह कब संन्यास लेंगे, इसलिए मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता है। लेकिन इस समय वह फिट लग रहे हैं और अपने खेल का आनंद ले रहे हैं।"

यह पूछे जाने पर कि ऋषभ पंत जैसे युवा विकेटकीपर अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं, धोनी के बचपन के कोच ने कहा, "पंत को मार्गदर्शन की जरूरत है और धोनी से अच्छा उनका कौन मार्गदर्शन कर सकता है। यह मेरा निजी विचार है।" 

उन्होंने कहा, "मुझे नहीं पता कि बीसीसीआई क्या करेगा। लेकिन अगर आप मुझसे पूछते हैं तो उन्हें धोनी टी-20 विश्व कप खेलना चाहते हैं तो उन्हें धोनी का अच्छे से मैनेज करना चाहिए। धोनी को सभी सीरीज में खेलने की जरूरत नहीं है। इसलिए पंत उनकी जगह फिट हो सकते हैं।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड