ipl-t20-2019
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. एमएस धोनी की टीम का ये विदेशी खिलाड़ी भारत में पूछ रहा है कहां देखें ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’, फैंस ने दिखाई राह

एमएस धोनी की टीम का ये विदेशी खिलाड़ी भारत में पूछ रहा है कहां देखें ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’, फैंस ने दिखाई राह

पूरी दुनिया में चर्चित वेब सीरीज़ गेम ऑफ थ्रोन्स के सीजन आठ का पहला एपिसोड भारत में 15 अप्रैल को टेलिकास्ट होगा।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: April 14, 2019 22:49 IST
एमएस धोनी की टीम का ये विदेशी खिलाड़ी भारत में पूछ रहा है कहां देखें ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’, फैंस ने दिखाई- India TV
Image Source : @GRAYNICS INSTAGRAM एमएस धोनी की टीम का ये विदेशी खिलाड़ी भारत में पूछ रहा है कहां देखें ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’, फैंस ने दिखाई राह

भारतीय समर में आईपीएल के 12वें सीजन का खुमार लोगो के सर चढ़ बोल रहा है। जिसमें थाला महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल के सीज़न 12 में टॉप पर चल रही है। मगर इसी बीच चेन्नई टीम के इस खिलाड़ी पर आईपीएल के बीच में गेम ऑफ थ्रोंस का खुमार छाया हुआ है। जिसके आखिरी सीजन को देखने के लिए उसने ट्विटर पर फैन्स से पूछ डाला कि भारत में वो गेम ऑफ थ्रोंस का आखिरी सीजन कैसे देखें।

दरअसल, पूरी दुनिया में चर्चित वेब सीरीज़ गेम ऑफ थ्रोन्स के सीजन आठ का पहला एपिसोड भारत में 15 अप्रैल को टेलिकास्ट होगा। जिसको लेकर इंग्लैंड के युवा क्रिकेटर व वर्तमान में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का हिस्सा बने सैम बिलिंग्स ने ट्वीट करते हुए फैन्स से पूछा कि भारत में वो इसे कैसे देख सकतें हैं। जिसके बाद फैन्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया और उनका ट्वीट ने सोशल मीडिया पर घमासान मचा दिया है। 

बात अगर गेम ऑफ थ्रोंस की करे तो सीजन 8 का पहला एपिसोड भारत में सुबह 6.30 बजे ऑनलाइन हॉटस्टार पर टेलिकास्ट होगा। पहला एपिसोड 54 मिनट का होगा। वहीं सीरीज की बात करें तो इस पॉपुलर टीवी सीरीज का पहला सीजन साल 2011 में टेलिकास्ट हुआ था। ये सीरीज जॉर्ज आर आर मार्टिन की नॉवेल सीरीज ए सॉन्ग ऑफ फायर एंड आइस पर आधारित है। भारत में इसके काफी फैंस हैं। 

गौरतलब है कि चेन्नई सुपर किंग्स ने भी आज कोलकाता नाईट राइडर्स को उसके घर में हराया। पहले बल्लेबाज़ी करते हुए केकेआर ने 161 रन बनाए थे। जिसमे इमरान ताहिर ने चार विकेट हासिल किये थे। रनों का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स ने 2 गेंद शेष रहते मैच को अपने नाम कर लिया। जिसमे सुरेश रैना ने अर्धशतकीय पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई। इस तरह चेन्नई की टीम 8 मुकाबलो में 7 मैच जीतकर अंकतालिका में शीर्ष पर काबिज है। 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: एमएस धोनी की टीम का ये विदेशी खिलाड़ी भारत में पूछ रहा है कहां देखें ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’, फैंस ने दिखाई राह
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

Points Table

ipl-2019