india-vs-west-indies-2018
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. पदार्पण वनडे में शतक जड़ने वाले दसवें बल्लेबाज बने चैपमैन

पदार्पण वनडे में शतक जड़ने वाले दसवें बल्लेबाज बने चैपमैन

दुबई: मार्क चैपमैन अपने पदार्पण एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में शतक जड़ने वाले दुनिया के दसवें बल्लेबाज बने जिससे हांगकांग ने सोमवार को यहां आईसीसी विश्व क्रिकेट लीग चैंपियनशिप में यूएई को 89 रन से

Bhasha [Updated:17 Nov 2015, 11:51 AM IST]
पदार्पण वनडे में शतक...- India TV
पदार्पण वनडे में शतक जड़ने वाले दसवें बल्लेबाज बने चैपमैन

दुबई: मार्क चैपमैन अपने पदार्पण एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में शतक जड़ने वाले दुनिया के दसवें बल्लेबाज बने जिससे हांगकांग ने सोमवार को यहां आईसीसी विश्व क्रिकेट लीग चैंपियनशिप में यूएई को 89 रन से हराया।

बायें हाथ के 21 वर्षीय बल्लेबाज चैपमैन ने 116 गेंदों पर दो छक्कों और 11 चौकों की मदद से नाबाद 124 रन बनाये। इस तरह से उन्होंने उस विशिष्ट क्लब में अपना नाम लिखवाया जिसमें डेनिस एमिस, डेसमंड हेन्स, एंडी फ्लावर, सलीम इलाही, मार्टिन गुप्टिल, कोलिन इंग्राम, रोब निकोल, फिलिप ह्यूज और माइकल लंब शामिल हैं।

चैपमैन हांगकांग की तरफ से वनडे में शतक जड़ने वाले पहले बल्लेबाज भी बने। उनका 124 रन का स्कोर पदार्पण वनडे मैच में हेन्स के 148 रन के बाद दूसरा सबसे बड़ा स्कोर है।

इस युवा बल्लेबाज के शतक की मदद से हांंगकांग ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवरों में चार विकेट पर 298 रन बनाये। इसके जवाब में यूएई की टीम 42 . 3 ओवर में 209 रन पर आउट हो गयी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: पदार्पण वनडे में शतक जड़ने वाले दसवें बल्लेबाज बने चैपमैन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड