india-vs-australia-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. चयनकर्ता एमएसके प्रसाद का बड़ा बयान, बोले- विश्व कप के लिए बेहद अहम होंगे धोनी

चयनकर्ता एमएसके प्रसाद का बड़ा बयान, बोले- विश्व कप के लिए बेहद अहम होंगे धोनी

उन्होंने कहा, "हम काफी खुश होंगे अगर धोनी इसी तरह अपनी बेखौफ बल्लेबाजी करते रहें। कई बार समय कम होने के कारण वह कम रन बना पाते हैं, लेकिन अब वह लगातार खेल रहे हैं तो आप उनमें बदलाव देख सकते हैं।"  

Reported by: IANS [Published on:11 Feb 2019, 6:55 PM IST]
चयनकर्ता एमएसके प्रसाद का बड़ा बयान, बोले- विश्व कप के लिए बेहद अहम होंगे धोनी - India TV
Image Source : GETTY IMAGES चयनकर्ता एमएसके प्रसाद का बड़ा बयान, बोले- विश्व कप के लिए बेहद अहम होंगे धोनी 

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की सीनियर चयन समिति के मुखिया एम.एस.के प्रसाद ने कहा है कि इंग्लैंड के खिलाफ इसी साल होने वाले विश्व कप में महेंद्र सिंह धोनी टीम का अहम हिस्सा हैं। बीते वर्षो में धोनी की बल्लेबाजी की काफी आलोचना हुई थी, लेकिन आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के दौरे पर उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से सभी को खामोश कर दिया है। 

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो को दिए गए इंटरव्यू में प्रसाद ने धोनी को लेकर कहा, "धोनी ने जिस तरह आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में प्रदर्शन किया है उससे एक बात साफ है। उन्होंने तय कर लिया है कि वह अपना स्वाभाविक खेल खेलेंगे। यह वो धोनी हैं जिन्हें हम जानते हैं।"

उन्होंने कहा, "हम काफी खुश होंगे अगर धोनी इसी तरह अपनी बेखौफ बल्लेबाजी करते रहें। कई बार समय कम होने के कारण वह कम रन बना पाते हैं, लेकिन अब वह लगातार खेल रहे हैं तो आप उनमें बदलाव देख सकते हैं।"

पूर्व विकेटकीपर ने कहा, "एक अहम बात यह है कि भारत जब विश्व कप के लिए जाएगा उससे पहले धोनी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) खेल रहे होंगे। वह 14-16 मैच खेलेंगे और यह सभी अच्छे मैच होंगे। इससे उन्हें अपनी फॉर्म को बरकरार रखने में मदद मिलेगी जो उन्होंने आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के दौरे पर हासिल की है। मैं उनकी बल्लेबाजी से काफी खुश हूं।"

धोनी अगर इस विश्व कप में जाते हैं तो यह उनका चौथा विश्व कप होगा। 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019