ipl-t20-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. आईपीएल में हस्तक्षेप नहीं करेगा आईसीसी : डेव रिचर्डसन

आईपीएल में हस्तक्षेप नहीं करेगा आईसीसी : डेव रिचर्डसन Read In English

आईसीसी ने सोमवार को साफ कर दिया कि वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आयोजन में किसी प्रकार का हस्तक्षेप नहीं करना चाहता। आईसीसी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डेव रिचर्डसन ने यह बात कही।

Reported by: IANS [Published on:05 Mar 2019, 10:44 AM IST]
Chairman Dave Richardson rules out ICC interference in IPL- India TV
Image Source : AP Chairman Dave Richardson rules out ICC interference in IPL

नई दिल्ली। आईसीसी ने सोमवार को साफ कर दिया कि वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आयोजन में किसी प्रकार का हस्तक्षेप नहीं करना चाहता। आईसीसी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डेव रिचर्डसन ने यह बात कही। डेव का कहना है कि आईसीसी सिर्फ यही चाहता है कि दूसरे देशों में आयोजित होने वाले टी-20 लीग भी सुसंगत ढांचे के अनुरूप आयोजित होते रहें।

डेव ने एक बयान में कहा, "हम भाग्यशाली हैं कि कुछ शानदार टी-20 लीग्स का आयोजन हो रहा है। आईपीएल इनमें से एक है। आईपीएल ने एक बेंच मार्क स्थापित किया है और हम इसी के ढांचे का अनुसरण करते हुए दुनिया भर में टी-20 लीग्स के विस्तार का रास्ता साफ करना चाहते हैं। हम चाहते हैं कि दूसरे देशों में आयोजित होने वाले टी-20 लीग भी सुसंगत ढांचे के अनुरूप आयोजित होते रहें। हमारा मकसद आईपीएल के आयोजन में घुसने का नहीं है।"

डेव ने भारतीय मीडिया रिपोर्ट्स का हवाला देते हुए कहा कि खबरें यह आ रही हैं कि आईसीसी आईपीएल में घुसना चाहता है या उसे संचालित करना चाहता है, लेकिन यह सच नहीं है। आईसीसी सिर्फ यही चाहता है कि दुनिया भर में इस खेल की गरिमा बनी रहे।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: आईपीएल में हस्तक्षेप नहीं करेगा आईसीसी : डेव रिचर्डसन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

Points Table

ipl-2019
chunav-manch-march-2019