1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. बीसीसीआई से बोला क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया- वर्ल्ड कप 2019 में पाकिस्तान के खिलाफ न खेले भारत

बीसीसीआई से बोला क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया- वर्ल्ड कप 2019 में पाकिस्तान के खिलाफ न खेले भारत

आतंकी हमले के बाद, सीसीआई ने मुंबई के ब्रेबॉर्न स्टेडियम मुख्यालय में इमरान खान के चित्र को कवर किया था।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: February 18, 2019 12:18 IST
बीसीसीआई से बोला क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया- वर्ल्ड कप 2019 में पाकिस्तान के खिलाफ न खेले भारत- India TV
Image Source : GETTY IMAGES बीसीसीआई से बोला क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया- वर्ल्ड कप 2019 में पाकिस्तान के खिलाफ न खेले भारत

पुलवामा में आतंकी हमले के मद्देनजर, क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया (सीसीआई) के सचिव सुरेश बाफना ने कहा कि भारत को आगामी वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ नहीं खेलना चाहिए। सुरेश बाफना ने कहा कि चूंकि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान कश्मीर में हमले के बारे में खुलकर सामने नहीं आए हैं इसलिए उनका यह रवैया दर्शाता है कि वे कहीं न कहीं वे गलती कर रहे हैं। बाफना ने एएनआई को बताया, "हम अपनी सेना और सीआरपीएफ जवानों के खिलाफ की गई आतंकी गतिविधियों की निंदा करते हैं। हालांकि सीसीआई एक खेल संघ है, लेकिन हमारे लिए खेल से भी पहले राष्ट्र आता है।" 2019 विश्व कप इंग्लैंड और वेल्स में 30 मई से 14 जुलाई तक आयोजित किया जाएगा और भारत 16 जून को ओल्ड ट्रैफर्ड में पाकिस्तान के खिलाफ भिड़ेगा।

सुरेश बाफना ने कहा, "उन्हें (इमरान खान) को जवाब देना चाहिए। वह प्रधान मंत्री हैं और अगर उन्हें लगता है कि हमले में पाकिस्तान की कोई भूमिका नहीं है तो वह खुलकर सामने क्यों नहीं आ रहे हैं। उन्हें खुलकर सामने आना चाहिए। लोगों को सच्चाई पता होनी चाहिए। वह खुलकर सामने नहीं आ रहे हैं, जिसका मतलब है कि उनके दामन में दाग हैं।"

आतंकी हमले के बाद, सीसीआई ने मुंबई के ब्रेबॉर्न स्टेडियम मुख्यालय में इमरान खान के चित्र को कवर किया था। सचिव ने कहा कि यह कदम देश के सुरक्षाकर्मियों पर बर्बर हमले की निंदा करने का उनका तरीका था। उन्होंने कहा, "हमने हमले के अगले दिन एक बैठक बुलाई। हमले की निंदा करने के लिए, हमने फोटो को कवर करने का फैसला किया। हम जल्द ही फैसला करेंगे कि फोटो कैसे हटाया जाए।" 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड