1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान आर. अश्विन को खरीदने के लिए दिल्ली कैपिटल्स तैयार

किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान आर. अश्विन को खरीदने के लिए दिल्ली कैपिटल्स तैयार

किंग्स इलेवन पंजाब से कप्तान अश्विन के जाने के बाद माना जा रहा है कि के. एल. राहुल टीम के नए कप्तान होंगे।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: September 04, 2019 14:01 IST
R. Ashwin, Captain Kings Xi Punjab- India TV
Image Source : IPLT20.COM R. Ashwin, Captain Kings Xi Punjab

पिछले दो साल से किंग्स इलेवन पंजाब की कप्तानी करने वाले भारतीय टीम के स्टार स्पिनर रविचंद्रन आश्विन आईपीएल 2020 में दिल्ली कैपिटल्स से खेलते नजर आ सकते हैं। ईएसपीएन क्रिकइंफो के अनुसार दिल्ली कैपिटल्स के मालिक जल्द ही अश्विन को लेकर डील करने वाले हैं।

इस तरह देखा जाए तो अश्विन को खरीदने वाली दिल्ली कैपिटल्स चौथी टीम बनेगी। इससे पहले उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स, राइजिंग पुणे सुपरजाएंट्स और किंग्स इलेवन पंजाब ने खरीदा था। 

ऐसे में किंग्स इलेवन पंजाब से कप्तान अश्विन के जाने के बाद माना जा रहा है कि के. एल. राहुल टीम के नए कप्तान होंगे। इस तरह पंजाब की टीम में आईपीएल 2020 में काफी बदलाव देखने को मिलेगा क्योंकि हाल ही में उसके कोच माइक हेसन भी टीम का साथ छोड़ चुके हैं।

ऐसे में दिल्ली कैपिटल्स के सलाहकार पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने अश्विन के टीम में आने पर ख़ुशी जताते हुए कहा, "हमें काफी ख़ुशी होगी अगर किंग्स इलेवन पंजाब उन्हें छोडती है।"

गौरतलब है की दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान युवा श्रेयस अय्यर हैं। ऐसे में अगर अश्विन किंग्स इलेवन पंजाब से दिल्ली की टीम में आते हैं तो दिल्ली की कप्तानी अगले सीजन में कौन करेगा इस पर भी निगाहें होंगी।

बता दें कि आश्विन ने 28 आईपीएल मैच किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खले हैं जिसमें 25 विकेट और कुल 146 रन बनाए हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड