1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. कनाडा टी20 लीग: तैनू सूट सूट करदा...जैसे पंजाबी गानों पर थिरकते दिखें युवराज, गेल और रसेल, देखें शानदार वीडियो

कनाडा टी20 लीग: तैनू सूट सूट करदा...जैसे पंजाबी गानों पर थिरकते दिखें युवराज, गेल और रसेल, देखें शानदार वीडियो

कनाडा में खेली जा रही ग्लोबल टी20 लीग में युवराज सिंह इस बाद टोरेंटो नेशनल्स के कप्तान है जबकि क्रिस गेल वैंकुवर नाइट्स के कप्तान हैं।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: July 31, 2019 12:24 IST
Chris Gayle, Andre Rusell, and Yuvraj Singh- India TV
Image Source : INSTA- @AR12RUSSELL Chris Gayle, Andre Rusell, and Yuvraj Singh

क्रिकेट जगत में आईसीसी विश्व कप 2019 का खुमार उतरने के बाद अब कनाडा के लोगो में ग्लोबल टी20 लीग का खुमार छाया हुआ है। जिसमे शिरकत करने पहुंचे युवराज सिंह, क्रिस गेल, कीरोन पोलार्ड और आंद्रे रसेल जैसे दमदार खिलाड़ी इस लीग में चार चाँद लगा रहे हैं। इसी कड़ी में इन सभी तूफानी खिलाड़ियों को एक साथ हिंदी गाने में थिरकते देखा गया। जिसमें गेल, रसेल और युवराज सिंह पंजाबी गानों में ठुमका लगा रहे हैं। 

जी हाँ, कनाडा में खेली जा रही ग्लोबल टी20 लीग में युवराज सिंह इस बाद टोरेंटो नेशनल्स के कप्तान है जबकि क्रिस गेल वैंकुवर नाइट्स के कप्तान हैं। ऐसे में एक ही दिन दोनों टीमों के मैच अलग-अलगर विरोधी टीमों से होने के बाद इन सभी को पार्टी में झूमते देखा गया। जिसमें आंद्रे रसेल ने अपने इन्स्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में युवराज सिंह, क्रिस गेल और आंद्रे रसेल मस्ती करते नजर आ रहे हैं। 

बता दें की मैच के दौरान यूनिवर्सल बॉस क्रिस गेल ने जहां 54 गेंदों में तूफानी 122 रन की पारी खेली। वहीं, युवराज सिंह ने भी 22 गेंदों में शानदार 45 रनों की पारी खेली। हालांकि दोनों की ही टीम को जीत नसीब नहीं हुई। क्रिस गेल की कप्तानी वाली टीम का मैच बारिश के कारण ड्रा हो गया, जबकि युवराज की टीम को हार का सामन करना पड़ा। 

ऐसे में टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज युवराज सिंह की कप्तानी वाली टोरंटो नेशनल्स ने अपने पहले तीन मैचों में से दो मैच गंवा दिए हैं। इस टीम को अभी दो मैच और खेलने हैं। अगर टीम दो में कोई एक भी मुकाबला हार जाती है तो टीम के राउंड 2 में पहुंचना मुश्किल हो जाएगा।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13
plastic-ban