1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. ब्रायन लारा ने जब सौरव गांगुली से पूछा 'दादागिरी' का मतलब तो युवराज सिंह ने दिया शानदार जवाब, सभी हो गए हैरान

ब्रायन लारा ने जब सौरव गांगुली से पूछा 'दादागिरी' का मतलब तो युवराज सिंह ने दिया शानदार जवाब, सभी हो गए हैरान

एक समय में सौरव गांगुली की कप्तानी में खेलने वाले युवराज ने दादा को सोशल मीडिया पर अब ट्रोल किया है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: July 21, 2019 11:59 IST
Sourav Ganguly and Yuvraj Singh- India TV
Image Source : GETTY IMAGES Sourav Ganguly and Yuvraj Singh

टीम इंडिया में अपनी बेख़ौफ़ बल्लेबाजी के लिए जाने वाले मुल्तान के सुल्तान वीरेंद्र सहवाग उतनी ही बेबाकी से सोशल मीडिया पर भी अपने ट्वीट करते रहते हैं। उनके हर एक ट्वीट पर फैंस की निगाहें ठीक उसी तरह जमी रहती है जब सहवाग बल्लेबाजी करने आते थे तो दर्शक उन्हें देखने के लिए टक-टकी लगाकर टेलीविजन पर बैठ जाया करते थे। ऐसे में संन्यास लेने के बाद सोशल मीडिया पर हीरों बने सहवाग के बाद एक और टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी युवराज सिंह उनके नक़्शे कदम पर चल निकले हैं। युवी ने अपनी बेबाकी से टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली उर्फ़ दादा की इंस्टाग्राम पर मजेदार चुटकी ली जो सोशल मीडिया तेजी से वायरल हो रही है।

एक समय में सौरव गांगुली की कप्तानी में खेलने वाले युवराज ने दादा को सोशल मीडिया पर अब ट्रोल किया है। दरअसल, सौरव गांगुली ने हाल ही में अपने 47वें जन्मदिन के अवसर पर इंस्टाग्राम पर एक बंगाली शो प्रमोट किया। जिसका नाम है "दादागिरी" जिसे वो पिछले सात साल से होस्ट करते आ रहे हैं। 

ऐसे में आंठ्वे सीजन के पहले एपिसोड से पहले दादा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा, " ये 'दादागिरी" के आंठ्वें सीजन की शानदार शुरुआत है।"

View this post on Instagram

Start of my first episode of dadagiri season 8..

A post shared by SOURAV GANGULY (@souravganguly) on

इस तरह जैसे ही सौरव गांगुली का ये पोस्ट वेस्टइंडीज क्रिकेट के दिग्गज बल्लेबाज ब्रायल लारा ने देखा, उन्होंने तुरंत सवाल किया की आखिर ये 'दादागिरी' क्या है?

जिस पर गांगुली ने उन्हें दादागिरी का मतलब समझाया लेकिन युवराज सिंह ने जिस अंदाज में दादागिरी को बताया वो फैंस को भा गया। जिसके बाद ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

देखिए 'दादागिरी' पर युवराज ने क्या कहा:-

Snapp Shot of Reply

Snapp Shot of Reply

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड