1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. ब्रैड हॉज ने कोहली और पंत के विज्ञापन पर कहा ‘हैरान हूं कि लोग पैसों के लिये क्या क्या करते हैं’, हो गए ट्रोल

ब्रैड हॉज ने कोहली और पंत के विज्ञापन पर कहा ‘हैरान हूं कि लोग पैसों के लिये क्या क्या करते हैं’, हो गए ट्रोल

भारतीय कप्तान विराट कोहली और ऋषभ पंत की कास्मेटिक्स उत्पादों के विज्ञापन को लेकर खिंचाई करने वाले ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज ब्रैड हाज की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना की गई है।

Bhasha Bhasha
Updated on: May 18, 2019 21:13 IST
Brad Hodge trolled for dig on Kohli's commercial video - India TV
Image Source : TWITTER Brad Hodge trolled for dig on Kohli's commercial video 

नई दिल्ली। भारतीय कप्तान विराट कोहली और ऋषभ पंत की कास्मेटिक्स उत्पादों के विज्ञापन को लेकर खिंचाई करने वाले ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज ब्रैड हाज की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना की गई है। कोहली को पंत एक कंपनी के लिये पुरूष कास्मेटिक्स उत्पादों का विज्ञापन कर रहे हैं। 

हाज ने इस वीडियो पर कहा,‘‘हैरान हूं कि लोग पैसों के लिये क्या क्या करते हैं।’’

कोहली के प्रशंसकों को किंग्स इलेवन पंजाब के पूर्व कोच का यह बयान नागवार गुजरा। उन्होंने पिछले साल दक्षिण अफ्रीका में ऑस्ट्रेलियाई टीम के गेंद से छेड़खानी विवाद की याद दिलाई।

 
हाज ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि वह नकारात्मक टिप्पणी नहीं कर रहे थे। उन्होंने कहा,‘‘लोग कितने निर्दयी हो सकते हैं। इतने नकारात्मक की गिलासा आधा खाली ही देखते हैं। मैं नकारात्मक टिप्पणी नहीं कर रहा था। अगर कोई पैसा देगा तो मैं भी ऐसा ही करूंगा।’’ 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड