india-tour-of-australia-2018-19
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IND vs SA: टीम इंडिया के लिए बुरी ख़बर, सटोरियों ने की सूपड़ा साफ़ की भविष्यवाणी

IND vs SA: टीम इंडिया के लिए बुरी ख़बर, सटोरियों ने की सूपड़ा साफ़ की भविष्यवाणी

सटोरियों ने जोहानसबर्ग के वैंडरर्स में तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच में टीम इंडिया के हारने की भविष्यवाणी की है. अगर उनकी भविष्वाणी सही निकलती हौ तो तीन मैच में भारत का सूपड़ा साफ़ होना तय है.

Written by: India TV Sports Desk [Published on:23 Jan 2018, 1:37 PM IST]
kohli Co.- India TV
kohli Co.

केप टाउन: सटोरियों ने जोहानसबर्ग के वैंडरर्स में तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच में टीम इंडिया के हारने की भविष्यवाणी की है. अगर उनकी भविष्वाणी सही निकलती हौ तो तीन मैच में भारत का सूपड़ा साफ़ होना तय है. भारत पहले ही 2-0 से पिछड़कर सिरीज़ गंवा चुका है. साउथ अफ़्रीका ने केप टाउन में पहले टेस्ट में 72 और सेंचुरियन में 135 रन से हराया था.  

ICC टेस्ट रैंकिग में नंबर एक टीम इंडिया ने दोनों मैचों में अफने फॉर्म की झलक दिखाई थी, ख़ासकर गेंदबाज़ों ने हालंकि बल्लेबाज़ फ़्लॉप रहे. BET.co.za ने साउथ अफ़्रीका के पक्ष में 7/10 का भाव रखा है जबकि भारत के लिए 23/4 का भाव रखा है.

बहरहाल, मैच का नतीजा जो भी हो, सबी की नज़रें होंगी लुंगी नगिडी पर जिसने सेंचुरियन टेस्ट में 6 विकेट लिए थे. ये उनका पहला टेस्ट था. उन्हें घायल डेल स्टेन की जगह टीम में स्थान मिला है. अपने पहले मैच में एक पारी में शानदार प्रदर्शन करने वाले नगिडी साउथ अफ़्रीका के सातवें बॉलर हैं.

तीसरा टेस्ट बुधवार 24 जनवरी से शुरु हो रहा है. टेस्ट सिरीज़ के बाद छह मैचों की वनडे सिरीज़ होगी जो एक फ़रवरी से शुरु होगी.

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: IND vs SA: टीम इंडिया के लिए बुरी ख़बर, सटोरियों ने की सूपड़ा साफ़ की भविष्यवाणी
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

the-accidental-pm-300x100