1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. वीडियो: जब अपने ही पिता का ऑटोग्राफ लेने मैदान पर पहुंचा जिगर का टुकड़ा, दिखा दिल छू लेने वाला नजारा

वीडियो: जब अपने ही पिता का ऑटोग्राफ लेने मैदान पर पहुंचा जिगर का टुकड़ा, दिखा दिल छू लेने वाला नजारा

बिग बैश लीग के मुकाबले में शेन वॉटसन के बेटे विल ने अपने पिता का ऑटोग्राफ मैदान पर जाकर लिया।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: January 13, 2019 18:00 IST
Shane Watson- India TV
Image Source : GETTY IMAGES Shane Watson

बिग बैश लीग 2018-19 में खेले गए एडिलेड स्ट्राइकर्स और सिडनी थंडर के मुकाबले में एक ऐसा लम्हा आया जिसने हर किसी को इमोशनल कर दिया। ये वो लम्हा था जब स्टार क्रिकेटर शेन वॉटसन के बेटे विल अपने पिता का ऑटोग्राफ लेने मैदान पर पहुंच गए। बिग बैश लीग के ट्विटर अकाउंट ने ये वीडियो डालते हुए लिखा, 'शेन वॉटसन और उनके बेटे विल के लिए हमेशा याद रहने वाला लम्हा।' 

वीडियो में देखा जा सकता है कि वॉटसन के बेटे विल मैदान के अंदर आते हैं। इसके बाद वो पिता वॉटसन से ऑटोग्राफ मांगते हैं। इसके बाद वॉटसन अपने घुटनों पर बैठकर उनका पेन (कलम) लेकर पहले उनकी टोपी और फिर उनकी जर्सी पर अपना ऑटोग्राफ देते हैं। इसके बाद दोनों गले लगते हैं और बेटे विल वॉटसन की पीठ थपथपाने लगते हैं।

जब कैमरा वॉटसन के चेहरे पर जाता है तो साफ देखा जा सकता है कि वॉटसन काफी भावुक हो जाते हैं और ये नजारा हर किसी को भी इमोशनल कर देता है। आपको बता दें कि इस मैच में वॉटसन ने शानदार प्रदर्शन किया और मैन ऑफ द मैच हासिल किया।

वॉटसन ने 40 गेंदों में 4 चौकों, 5 छक्कों की मदद से 68 रनों की पारी खेली। वॉटसन के अर्धशतक की बदौलत सिडनी थंडर ने 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 168 रन बनाए और एडिलेड स्ट्राइकर्स के सामने 169 रनों का लक्ष्य रखा। जिसके जवाब में एडिलेड स्ट्राइकर्स की टीम 17.4 ओवरों में सिर्फ 97 रनों पर ढेर हो गई।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13
plastic-ban