1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. 'Bala' की एक्टिंग करने पर भुवनेश्वर कुमार ने शिखर धवन को बुलाया भुलकड़

'Bala' की एक्टिंग करने पर भुवनेश्वर कुमार ने शिखर धवन को बुलाया भुलकड़

इस सीरीज में 1-0 से पिछड़ने के बाद टीम इंडिया ने दूसरे मैच में दमदार वापसी करते हुए मेहमानों को हार का स्वाद चखाया और सीरीज 1-1 से बराबर की। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: November 09, 2019 15:38 IST
Bhuvneshwar Kumar Replay on Shikhar Dhawan 'Bala' Video- India TV
Image Source : INSTAGRAM VIDEO GRAB Bhuvneshwar Kumar Replay on Shikhar Dhawan 'Bala' Video

टीम इंडिया इस समय बांग्लादेश के खिलाफ तीन टी20 मैच की सीरीज खेल रही है। इस सीरीज में 1-0 से पिछड़ने के बाद टीम इंडिया ने दूसरे मैच में दमदार वापसी करते हुए मेहमानों को हार का स्वाद चखाया और सीरीज 1-1 से बराबर की। भारत की इस जीत में रोहित शर्मा के साथ-साथ शिखर धवन का भी अहम रोल था। दोनों के बीच पहले विकेट के लिए 100 से ज्यादा रन की साझेदारी हुई।

मैच जीतने के बाद शिखर धवन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह अक्ष्य कुमार की अपकमिंग फिल्म हाउसफुल का मिमिक करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में खलील अहमद, शिखर धवन और युजवेंद्र चहल दिखाई दे रहे हैं। जैसे ही चहल तेज घंटी बजाते हैं तो धवन सब भूल जाते हैं।

धवन की इस वीडियो पर भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने चुटकी लेते हुए लिखा 'भुलाने की एक्टिंग की क्या जरूरत, ये तो नेचुरल है।' बता दें भुवी ने यह कमेंट इसलिए किया है क्योंकि धवन टूर पर जाते समय अकसर अपना समान भूल जाते हैं और फिर वो दूसरों से समान मांगते रहते हैं।

भुवी बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज का हिस्सा नहीं है, लेकिन उनकी गैरमौजूदगी में भारतीय युवा तेज गेंदबाजों को बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में मौका मिला है। युवा खिलाड़ियों को मौका भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप 2020 को देखते हुए भी दे रही है।

तीन मैच की इस सीरीज में 1-1 की बराबरी करने के बाद भारत को अगला मैच नागपुर में खेलना है।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13