india-tour-of-australia-2018-19
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. इंग्लैंड को उम्मीद, पहले टेस्ट तक फिट हो जाएंगे बेन स्टोक्स

इंग्लैंड को उम्मीद, पहले टेस्ट तक फिट हो जाएंगे बेन स्टोक्स

इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच से पहले बेन स्टोक्स की चोट के कारण बनी आशंका को दरकिनार करते हुए उम्मीद जतायी कि यह आलराउंडर मैच तक पूरी तरह फिट हो जाएगा।

Reported by: IANS [Published on:16 Mar 2018, 12:20 PM IST]
बेन स्टोक्स- India TV
बेन स्टोक्स

वेलिंगटन: इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच से पहले बेन स्टोक्स की चोट के कारण बनी आशंका को दरकिनार करते हुए उम्मीद जतायी कि यह आलराउंडर मैच तक पूरी तरह फिट हो जाएगा। 

स्टोक्स हाल में एकदिवसीय श्रृंखला के दौरान चोटिल हो गये थे। उनकी पीठ में दर्द है। वह आकलैंड में 22 मार्च से शुरू होने वाले दिन रात्रि टेस्ट मैच से पहले न्यूजीलैंड एकादश के खिलाफ दो दिवसीय अभ्यास मैच में भी नहीं खेल पाये थे। 

इंग्लैंड के सहायक कोच पॉल फारब्रेस ने कहा कि स्टोक्स को शुक्रवार से शुरू होने वाले दूसरे अभ्यास मैच तक फिट हो जाना चाहिए भले ही उन्हें केवल विशेषज्ञ बल्लेबाज के रूप में खेलना पड़े।

फारब्रेस ने कहा कि इस 26 वर्षीय खिलाड़ी को ईडन पार्क में होने वाले पहले टेस्ट मैच तक पूरी तरह फिट हो जाना चाहिए ताकि वह बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों कर सके। 

उन्होंने कहा,‘‘उनके पास आकलैंड टेस्ट मैच तक फिट होने के लिये पर्याप्त समय है।’’ 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Ben Stokes is expected to return to the Test side next week
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड