india-vs-australia-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. कैच पकड़ने के प्रयास में खून से लथपथ हो गया यह ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, देखें वीडियो

कैच पकड़ने के प्रयास में खून से लथपथ हो गया यह ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, देखें वीडियो

Written by: India TV Sports Desk [Published on:11 Jan 2019, 2:28 PM IST]
Ben Cutting- India TV
Image Source : TWITTER Ben Cutting

क्रिकेट के मैदान पर कई बार कुछ ऐसी घटनाएं घट जाती है जिसे देखकर क्रिकेट फैन्स का दिल दहल जाता है। ऐसी ही कुछ घटना कल बीग बैश लीग के दौरान घटी। दरअसल कल ब्रिसबेन हीट और मेलबर्न रेनेगेडस के बीच खेले गए मैच के दौरान ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी बैन कटिंग खून से लथपथ हो गए।

पहले बल्लेबाजी करते हुए ब्रिसबेन हीट ने निर्धारित 20 ओवर में 144 रन बनाए। जब ब्रिसबेन की टीम फील्डिींग के लिए उतरी तो पहले ही ओवर में मेलबर्न रेनेगेडस के सलामी बल्लेबाज मार्कस हैरिस ने बड़ा शॉट लगाने का प्रयास किया। गेंद उनके बल्ले पर पूरी तरह से नहीं आई और हवा में चली गई।

इसी गेंद को पकड़ने के पहुंचे बेन कटिंग के हाथों से गेंद फिसलकर उनके माथे पर लग गई। गेंद लगने के बाद कटिंग ने बॉल को मैदान पर फेंका और खड़े हो गए। जैसे ही वो खड़े हुए तो उनका माथा खून से लथपथ था।

कटिंग इसके बाद मैदान से बाहर चले गए, लेकिन क्रिकेट खेलने के उनके जुनून ने उन्हें मैदान से ज्यादा देर दूर रहने नहीं दिया। 6 ओवर बाद ही कटिंग अपने माथे पर टांके लगवाकर वापस मैदान पर लौटे, लेकिन वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके।

मेलबर्न रेनेगेडस ने 145 रनों के लक्ष्य को 15.4 ओवर में ही पूरा कर लिया। ब्रिसबेन हीट ने बाद में बैन कटिंग के टांके वाली फोटो भी अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर की।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019