1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. वर्ल्ड कप 2019 से पहले कप्तान कोहली ने बीसीसीआई के आगे रखी 3 अजीबो-गरीब डिमांड

वर्ल्ड कप 2019 से पहले कप्तान कोहली ने बीसीसीआई के आगे रखी 3 अजीबो-गरीब डिमांड

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने आगमी वर्ल्डकप से पहले प्रशासकों की समिति (CoA) से हाल ही में हुई एक मीटिंग में तीन अजीबो-गरीब डिमांड रखी है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: October 30, 2018 16:40 IST
विराट कोहली- India TV
Image Source : AP भारतीय कप्तान विराट कोहली ने आगमी वर्ल्डकप से पहले प्रशासकों की समिति (CoA) से हाल ही में हुई एक मीटिंग में तीन अजीबो-गरीब डिमांड रखी है।

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने आगमी वर्ल्डकप से पहले प्रशासकों की समिति (CoA) से हाल ही में हुई एक मीटिंग में तीन अजीबो-गरीब डिमांड रखी है। विराट कोहली ने इंग्लैंड में खिलाड़ियों के लिए एक जगह से दूसरी जगह जाने के लिए रेल का एक पूरा कोच बुक कराने के साथ-साथ वहां पर केलों की पूर्ति और खिलाड़ियों की पत्नियों और गर्लफ्रेंड को पूरे दौरे पर साथ रखने की डिमांड की है। 

इंडियन एक्सप्रेस में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक कोहली ने कहा है कि हालिया इंग्लैंड दौरे पर उनके खिलाड़ियों को उनकी इच्छा अनुसार फल नहीं दिए गए थे। ऐसे में इसीबी ने खिलाड़ियों से कहा था कि अगर उनकी कुछ खास मांगे हैं तो उन्हें बीसीसीआई अपने खर्च पर पूरा करे।

प्रशासकों की समिति (CoA) से हैदराबाद में यह मीटिंग भारत बनाम वेस्टइंडीज की बीच हुए दूसरे टेस्ट मैच से पहले हुई थी। इस मीटिंग में भारतीय कप्तान विराट कोहली के साथ टेस्ट और वनडे टीम के उप-कप्तान आजिंक्य रहाणे और रोहित शर्मा के अलावा टीम के कोच रवि शास्त्री के साथ चयनकर्ता एमएसके प्रसाद भी थे।

विश्वकप का आगाज 30 मई 2019 से होगा जिसका फाइनल मैच 14 जुलाई को खेला जाएगा। इस विश्वकप में कुल 48 मैच खेले जाएंगे। भारत वर्ल्डकप में अपना आगाज साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच खेलकर करेगा। भारत अभी तक कुल दो वर्ल्डकप जीत चुका है और अब उनकी नजर विराट कोहली की अगुवाई में एक और वर्ल्डकप जीतने पर होगा।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13
plastic-ban