1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. इरफ़ान पठान ने जम्मू-कश्मीर के खिलाड़ियों को बीसीसीआई की ओर से हरसंभव मदद का दिया भरोसा

इरफ़ान पठान ने जम्मू-कश्मीर के खिलाड़ियों को बीसीसीआई की ओर से हरसंभव मदद का दिया भरोसा

भारतीय क्रिकेटर इरफ़ान पठान ने सोमवार को भरोसा जताया कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) जम्मू-कश्मीर क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों की हरसंभव मदद करेगा।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: August 20, 2019 11:44 IST
इरफ़ान पठान ने...- India TV
Image Source : INSTAGRAM इरफ़ान पठान ने जम्मू-कश्मीर के खिलाड़ियों को बीसीसीआई की ओर से हरसंभव मदद का दिया भरोसा

भारतीय क्रिकेटर इरफ़ान पठान ने सोमवार को भरोसा जताया कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) जम्मू-कश्मीर क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों की हरसंभव मदद करेगा। पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान ने ये भी कहा कि उन्हें उम्मीद है कि कश्मीर की स्थिति में जल्द सुधार होगा।

बता दें कि जम्मू-कश्मीर क्रिकेट टीम ने सुरक्षा के मद्देनजर प्रशासकों की समिति (सीओए) से श्रीनगर में अपने शिविर को छोड़ने की गुजारिश की थी। आईएएनएस से बात करते हुए, जम्मू और कश्मीर क्रिकेट एसोसिएशन (जेकेसीए) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इसकी पुष्टि की और कहा कि सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सीजन की तैयारी शुरू हो जाएगी।

इरफान पठान ने संवाददाताओं से कहा, "हमने वास्तव में कड़ी मेहनत की, लेकिन जैसे ही मैच शुरू हुए, जम्मू-कश्मीर में कर्फ्यू लगा दिया गया। बीसीसीआई उनकी हरसंभव मदद करेगा। लेकिन स्थिति में सुधार होना जरूरी है।"

गौरतलब है कि अगस्त महीने पहले सप्ताह में सेना ने एक एडवाइजरी जारी कर पर्यटकों और अमरनाथ यात्रियों को घाटी छोड़ने का आदेश दिया था। 34 वर्षीय इरफान जम्मू-कश्मीर क्रिकेट टीम के मेंटर-कम-कोच हैं जो पिछले साल 1 जुलाई को नियुक्त हुए थे।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड