1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. Koffee With Karan: विश्व कप से पहले पांड्या-राहुल विवाद को खत्म करना चाहता है बीसीसीआई

Koffee With Karan: विश्व कप से पहले पांड्या-राहुल विवाद को खत्म करना चाहता है बीसीसीआई

टीवी चैट शो पर महिलाओं के खिलाफ दिए गए विवादास्पद बयान को लेकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के लोकपाल डी.के.जैन ने हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और बल्लेबाज लोकेश राहुल को नोटिस थमा दिया है। 

IANS IANS
Published on: April 02, 2019 19:30 IST
BCCI wants Hardik Pandya-KL Rahul chapter to end with 2019 World Cup on mind- India TV
Image Source : GETTY IMAGES BCCI wants Hardik Pandya-KL Rahul chapter to end with 2019 World Cup on mind

नई दिल्ली। टीवी चैट शो पर महिलाओं के खिलाफ दिए गए विवादास्पद बयान को लेकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के लोकपाल डी.के.जैन ने हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और बल्लेबाज लोकेश राहुल को नोटिस थमा दिया है। वहीं बोर्ड की कोशिश है कि वह 30 मई से इंग्लैंड में शुरू हो रहे विश्व कप से पहले इस मुद्दे को खत्म करे।

बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी ने आईएएनएस से बातचीत में कहा कि बोडऱ् में सभी की एक ही राय है और सभी को लगता है कि इस मुद्दे को खत्म किया जाए। सभी का मानना है कि सजा अपराध के मुकाबले ज्यादा नहीं होनी चाहिए और दोनों पहले ही अपनी गलती का सजा भुगत चुके हैं। 

अधिकारी ने कहा, "बोर्ड में हर किसी का मानना है कि इस मुद्दे को जल्द से जल्द खत्म कर देना चाहिए। खिलाड़ियों ने गलतियां कीं और इसको लेकर कोई दोहरी राय नहीं हो सकती, लेकिन इसके लिए उन्हें आस्ट्रेलियाई दौरे के बीच में ही घर बुला लिया गया था और वह लोकपाल के सामने पेश होने के लिए भी तैयार हैं।"

अधिकारी ने कहा, "विश्व कप पास है और आम राय यह है कि इस मुद्दे को खत्म कर देना चाहिए।"

बीसीसीआई के एक और अधिकारी ने कहा कि लोकपाल इस मामले को प्राथमिकता दे रहे हैं और वह एक सप्ताह के भीतर अपनी रिपोर्ट दाखिल कर देंगे। 

उन्होंने कहा, "इस मामले को लेकर कोई समय सीमा नहीं है, लेकिन हर कोई जानता है कि मैच का नुकसान पहले ही हो चुका है और सजा अपराध की तुलना में ज्यादा नहीं दी जा सकती। लोकपाल संभवत: एक सप्ताह के भीतर अपनी रिपोर्ट दाखिल कर देंगे।"

पांड्या और राहुल ने इस विवाद के बाद माफी मांगी थी। इन दोनों ने बॉलीवुड निर्देशक करण जौहर के शो कॉफी विद करण पर महिलाओं को लेकर आपत्तिजनक बातें कहीं जिसके बाद इन दोनों के खिलाफ जांच के आदेश दिए गए थे और अस्थायी प्रतिबंध भी लगाया गया था। प्रतिबंध को हालांकि बाद में हटा लिया गया था। 

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13