india-vs-west-indies-2018
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. द्रविड़ ने कम करवाई अपनी प्राइज मनी, बोले मुझे भी नहीं मिलना चाहिए स्पोर्ट स्टाफ से ज्यादा पैसा

द्रविड़ ने कम करवाई अपनी प्राइज मनी, बोले मुझे भी नहीं मिलना चाहिए स्पोर्ट स्टाफ से ज्यादा पैसा

राहुल द्रविड़ की कोचिंग में भारतीय की अंडर-19 टीम वर्ल्ड कप जीतने में कामयाब रही।

Written by: India TV Sports Desk [Published on:25 Feb 2018, 2:40 PM IST]
राहुल द्रविड़- India TV
राहुल द्रविड़

राहुल द्रविड़ की कोचिंग में भारतीय की अंडर-19 टीम वर्ल्ड कप जीतने में कामयाब रही। जिसके बाद बीसीसीआई ने राहुल द्रविड़, स्पोर्ट स्टाफ और सभी खिलाड़ियों के लिए कैश प्राइज का ऐलान किया। जिसमें राहुल द्रविड़ को 50 लाख, खिलाड़ीयों को 30 लाख और स्पोर्ट स्टाफ को 20 लाख रुपए देने की घोषणा की गई लेकिन राहुल द्रविड़ खुद को मिलने वाली इनामी राशि से कुश नहीं थे। 

दरअसल द्रविड़ का कहना है कि उनको भी स्पोर्ट स्टाफ के जितनी इनामी राशि मिलनी चाहिए। भले ही वो हेड कोच हों लेकिन उनको स्पोर्ट स्टाफ से ज्यादा पैसा नहीं मिलना चाहिए। बीसीसीआई ने द्रविड़ की ये बात मान ली है। अब उन्हें इनामी राशि के तौर पर 25 लाख रुपए दिए जाएंगे। ऐसे में द्रविड़ को 50 लाख का नुकसान होगा।

राहुल द्रविड़ ने  बीसीसीआई से इस अपील के साथ साफ कर दिया था कि वह चाहे तो इसके लिए उनकी उनामी राशि से कटौती कर सकते हैं। उनकी इस बात से बीसीसीआई में की लोग हैरान थे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: BCCI has accepted the head coach Rahul Dravid’s demand for parity in the cash rewards announced after the India U-19 team
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड