ipl-t20-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. टीम इंडिया के मेन्यू से होगा 'बीफ' गायब! बीसीसीआई ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से की ये मांग

टीम इंडिया के मेन्यू से होगा 'बीफ' गायब! बीसीसीआई ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से की ये मांग

भारतीय टीम को साल के आखिर में ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर जाना है और दौरे से पहले बीसीसीआई ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से ये मांग की है।

Written by: India TV Sports Desk [Published on:01 Nov 2018, 7:25 PM IST]
Team India- India TV
Image Source : AP Team India

भारतीय टीम को साल के आखिर में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाना है। टीम जब ऑस्ट्रेलिया जाती है तो मैदान के अंदर के ऐक्शन के अलावा बाहर के ऐक्शन के कारण भी जमकर सुर्खियां बटोरती है। मुंबई मिरर में छपी खबर के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया दौरे से ठीक पहले भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) से ये मांग की है कि वो भारतीय टीम के मेन्यू कार्ड में बीफ ना रखें। आपको याद दिला दें कि इसी साल जब टीम इंडिया इंग्लैंड गई थी तो वहां मेन्यू में बीफ देखकर भारतीय फैंस खासा नाराज हुए थे।

Highlights

  • भारतीय टीम को साल के आखिर में ऑस्ट्रेलिया का दौरा करना है
  • ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टीम इंडिया को 3 वनडे, टी20 और 4 टेस्ट खेलने हैं
  • दौरे से पहले बीसीसीआई ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से ये मांग की है

ऐसे में बीसीसीआई ने पहले ही एहतियात के तौर पर सीए से मांग की है कि वो दौरे के दौरान टीम इंडिया के मेन्यू में बीफ ना रखे। बीसीसीआई ने दौरे से पहले दो सदस्यीय जांच समिति को ऑस्ट्रेलिया भेजा था ताकि वो अभ्यास और खाने-पीने की व्यवस्था को सुनिश्चित कर सके।

रिपोर्ट के मुताबिक बीसीसीआई के अधिकारी ने अपने बयान में कहा, 'खिलाड़ी अक्सर ऑस्ट्रेलिया में खाने को लेकर शिकायत करते हैं। टीम में कुछ खिलाड़ी शाकाहारी हैं और उन्हें वहां के खाने से खासा तकलीफ होती है। जांच करने वाली टीम ने ऑस्ट्रेलिया में एक भारतीय होटेल से संपर्क किया है और वो ही भारतीय टीम को वहां खाना मुहैया कराएगा।' अधिकरी ने खासतौर पर ईशांत शर्मा का नाम लेकर कहा कि पिछले दौरे पर ईशांत शर्मा को खासी समस्या का सामना करना पड़ा था।

आपको बता दें कि भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया में 3 टी20 और इतने ही वनडे मैचों के अलावा 4 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। भारतीय टीम को इस बार सीरीज जीतने का दावेदार माना जा रहा है क्योंकि ऑस्ट्रेलिया की टीम इस समय बेहद खराब प्रदर्शन कर रही है।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: टीम इंडिया के मेन्यू से होगा 'बीफ' गायब! बीसीसीआई ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से की ये मांग, BCCI appeals Cricket Australia to stuck off beef from Team India's menu: Reports
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

Points Table

ipl-2019