india-tour-of-australia-2018-19
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. बीसीसीआई हुई राजी, अब विदेश में विराट संग रहेंगी अनुष्का

बीसीसीआई हुई राजी, अब विदेश में विराट संग रहेंगी अनुष्का

बीसीसीआई ने कोहली की विदेशी दौरों पर गर्लफ्रेंड और पत्नियों को ले जाने की अनुमति को स्वीकर कर लिया है।

Written by: India TV Sports Desk [Published on:17 Oct 2018, 4:46 PM IST]
Virat Anushka- India TV
Image Source : INSTAGRAM बीसीसीआई ने कोहली की विदेशी दौरों पर गर्लफ्रेंड और पत्नियों को ले जाने की अनुमति को स्वीकर कर लिया है।

भारतीय कप्तान विराट कोहली इस समय तीनों फॉर्मेट में भारत की अगुवाई कर टीम को जीत दिला रहे हैं, ऐसे में बीसीसीआई उनकी बात कैसे टाल सकता है। कुछ समय पहले बीसीसीआई ने खिलाड़ियों को उनकी गर्लफ्रेंड और पत्नियों को विदेशी दौरे पर ले जाने पर रोक लगाई थी, जिसके बाद कप्तान कोहली ने उनसे निमन किया कि वह ऐसा ना करें और खिलाड़ियों को उनकी गर्लफ्रेंड और पत्नियों को विदेशी दौरे पर साथ ले जाने की अनुमति दें।

'टाइमस ऑफ इंडिया' में छपी खबर अनुसार बीसीसीआई ने कोहली की अनुमति को स्वीकर कर लिया है, लेकिन नियमों में कुछ बदलाव किए हैं। बीसीसीआई का पहले नियम यह था कि खिलाड़ियों की गर्लफ्रेंड और पत्नियां विदेशी टूर पर सिर्फ 14 दिन ही टीम के साथ रह सकती है, लेकिन रिपोर्ट के अनुसार टूर के पहले 10 दिन पत्नियां खिलाड़ियों के साथ नहीं रहेंगे उसके बाद वो पूरे टूर पर उनके साथ रह सकती हैं।

विराट की शादी अभी पिछले साल 11 दिसंबर को ही हुई है, उसके बाद विराट क्रिकेट में इतने व्यस्त हैं कि उन्हें सही से अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ समय बिताने को नहीं मिल रहा, ऐसे में अनुष्का विराट से विदेशी टूर पर ही जाकर मिल लिया करती थी, लेकिन बीसीसीआई के फैसले ने उन्हें मुश्किलों में डाल दिया था। 

बता दें, भारत को अगला विदेशी दौरा ऑस्ट्रेलिया का करना है जहां उन्हें 3 टी20, 4 टेस्ट और 3 वनडे मैच खेलने हैं। इस दौरे की शुरुआत 21 नवंबर से होगी और इसका अंत 18 जनवरी को होगा। इस बिच विराट अनुष्का की पहली सालगिरह भी है ऐसे में बीसीसीआई के इस फैसले से उन्हें काफी खुशी मिली होगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: BCCI agree on WAGs can be live with players on foreign tour
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड