1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. बांग्लादेश को लगा बड़ा झटका, कप्तान मुतर्जा समेत ये धाकड़ खिलाड़ी हुआ श्रीलंका दौरे से बाहर

बांग्लादेश को लगा बड़ा झटका, कप्तान मुतर्जा समेत ये धाकड़ खिलाड़ी हुआ श्रीलंका दौरे से बाहर

तेज गेंदबाज तकसीन अहमद और हरफनमौला खिलाड़ी फरहाद रजा दोनों चोटिल खिलाड़ियों की जगह लेंगे।

IANS IANS
Updated on: July 20, 2019 10:59 IST
मशरफे मुतर्जा- India TV
Image Source : AP IMAGE मशरफे मुतर्जा, कप्तान बांग्लादेश 

ढाका। बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कप्तान मशरफे मुतर्जा शुक्रवार को चोटिल होने के कारण श्रीलंका के दौरे से बाहर हो गए हैं। मुतर्जा की गैर मौजूदगी में अनुभवी सलामी बल्लेबाज तमिम इकबाल इस अहम दौरे पर टीम की कमान संभालेंगे। 

'क्रिकइंफो' के अनुसार, मुतर्जा को श्रीलंका दौरे के लिए रवाना होने से पहले हैमिस्ट्रिंग में तकलीफ हुई जिसके कारण उन्हें टीम से बाहर होना पड़ा। उनके अलावा, ऑलराउंडर मोहम्मद सैफउद्दीन भी पीठ की चोट के कारण टीम का हिस्सा नहीं होंगे। 

तेज गेंदबाज तकसीन अहमद और हरफनमौला खिलाड़ी फरहाद रजा दोनों चोटिल खिलाड़ियों की जगह लेंगे। 

इन दोनों खिलाड़ियों के चोटिल होने का मतलब है कि बांग्लादेश की टीम श्रीलंका दौरे पर उन चार खिलाड़ियों के बिना जाएगी जो विश्व कप में खेलने वाली टीम का हिस्सा थे। 

बांग्लादेश के सीनियर फिजिशियन डॉ.देबाशीष चौधरी ने कहा, "यह बार-बार लगने वाली चोट है जिससे उबरने में लगभग तीन से चार सप्ताह लग सकते हैं। इसलिए मुर्तजा को एक महीने के लिए खेल गतिविधियों में भाग लेने से मना किया गया है।"

दोनों टीमों के बीच सीरीज का पहला वनडे मैच 26 जुलाई को कोलंबो में खेला जाएगा। 

 
टीम- तमीम इकबाल (कप्तान), सौम्य सरकार, मुस्ताफिकुर रहीम, फरहाद रजा, महामुदुल्लाह रियाद, मोहम्मद मिथुन, मोसाद्देक हुसैन, सब्बीर रहमान, रुबेल हुसैन, मुस्ताफिजुर रहमान, अनामुल हक बिजॉय, मेहेदी हसन मिराज, तकसीन अहमद और ताइजुल इस्लाम। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड